कोलकाता में जिस्‍मफरोशी करने वाली एक लड़की ने मैं अपना जिस्म बेचकर बड़े अधिकारियों से ज्यादा कमाती हूं, खूबसूरत शिक्षित युवती की जुबानी

कोलकाता:  कोलकाता में जिस्‍मफरोशी करने वाली एक लड़की ने बताया कि वह हर रोज 25 से 40 हजार रुपए कमाती है। उसने बताया कि उसकी इस धंधे में आने की कोई मजबूरी नहीं है। वह अपने इच्छा से यह करती है और बहुत खुश है। उसके घर में किसी को नहीं पता कि वह एक से’क्‍स वर्कर है और वेश्यावृत्ति करती है। अपने धंधे के बारे में बताते हुए युवती ने कहा कि वह थ्री और फॉर स्टार होटल में जाती है। वहां उसके कस्टमर मुंबई, चेन्नई और दिल्ली जैसे महानगरों से आते हैं और उसके साथ सोने के लिए उसे मोटी रकम देते हैं। :

महिला ने बताया कि वह जब शुरू में नौकरी के लिए गई तो हर जगह लोग उसके टैलेंट को ना देखकर हमेशा उसकी खूबसूरती की चर्चा करते। इसी को देखते हुए उसने एक दिन सोचा कि क्यों न वो इस खूबसूरती का ही फायदा उठाए। उसने बताया कि शादी के बाद उसके पति ने पहले जबरदस्ती उसे लोगों के साथ से’क्‍स करने पर मजबूर किया। इसके बाद उसके पास मौका भी था कि वह इससे बाहर निकल सके। पर लेकिन धीरे-धीरे उसे एहसास हुआ कि नौकरी से ज्यादा फायदा दूसरों के साथ से’क्‍स कर पैसा कमाने में है। इसीलिए उसने ये काम शुरू कर दिया। युवती के मुताबिक बड़ी से बड़ी नौकरी में भी रोज का इतना पैसा नहीं मिलता है जितना वह एक दिन में कमा लेती है। उसके मुताबिक वह यह काम 2012 से कर रही है। हर महीने वह एक लाख रुपए से ज्यादा कमा लेती है। इस पैसे से उसके ऐशो आराम पूरे हो जाते हैं। उसने बातया कि उसके पास पैसा है। अच्छी गाड़ी है और आलीशान बंगला भी है। युवती का एक बेटा भी है जो शहर के एक बड़े स्कूल में पढ़ता है। उसने बताया कि अपने ये धंधा चलाने के लिए उसे किसी मार्केटिंग की जरूरत नहीं पड़ती है। से’क्‍स करने के लिए लोग उसके पास खुद आते हैं। नैकरी पाने के लिए भी बॉस के साथ फ्री में सोना पड़ती हैं। इतना ही नही नैकरी टिकाए रखने के लिए भी हर रोज सोना पड़ती हैं फिर भी बेतन 20 से 25 हजार। क्यों नहीं वही काम पैसो से न किया जाए। एक सेशन का आज मैं 25 से 30 हजार लेती हूं।



Most Popular News of this Week

राहुल शेवाळे यांना प्रभू...

राहुल शेवाळे यांना प्रभू श्रीरामाचा आयोध्येतून खास आशीर्वादअयोध्येतील...

मुकेश अंबानी ने श्री...

मुकेश अंबानी ने श्री सिद्धिविनायक बाप्पा का लिया दर्शन●कपिलदेव...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में नवरात्रि उत्सव सम्पन्न मुंबई: विगत 30 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों तक मुफ्त राशन, गैस कनेक्‍शन और PM सूर्य घर से...

राहुल शेवाळे यांनी घेतली राज...

राहुल शेवाळे यांनी घेतली राज ठाकरे यांची सदिच्छा भेटशिवतीर्थ निवासस्थानी...

बीजेपी से निलंबित पूर्व...

बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिलपनवेल।...