हैडलाइन

बॉर्डर पर जाकर PAK से जंग लड़ना चाहता है पूर्व डाकू मलखान सिंह, सरकार से मांगी इजाजत

पुलवामा हमले के बाद हर भारतवासी आतंकियों और उनके आका के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहा है. इसी कड़ी में पूर्व कुख्यात डाकू मलखान सिंह ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि वे पाकिस्तान के साथ युद्ध के लिए तैयार हैं. वो अपने सात सौ साथियों को साथ लेकर बॉर्डर पर जंग के लिए जाना चाहते हैं.

बीहड़ों में खौफ के दूसरे नाम से कुख्यात पूर्व डाकू मलखान सिंह ने कानपुर में पत्रकारों से मुलाकात की. और उनके सामने अपनी इच्छा जाहिर की. उन्होंने कहा कि वो अपने साथियों के साथ सीमा पर जाकर पाकिस्तान से युद्ध लड़ने को तैयार हैं. मलखान सिंह का कहना है कि अभी भी मध्य प्रदेश में 700 बागी मौजूद हैं, जिन्हें साथ लेकर वो बॉर्डर पर जाकर देश की खातिर मरने को तैयार हैं.

पत्रकारों के साथ बातचीत में मलखान सिंह ने कहा कि अगर सरकार उन्हें परमिशन दे दे तो वे बिना किसी शर्त और वेतन के पाकिस्तान से युद्ध करेंगे. ज़रूरत पड़ी तो देश की खातिर अपनी जान भी दे देंगे. पूर्व डाकू मलखान सिंह का कहना था कि उनसे लिखवा कर ले लिया जाए कि अगर वे जंग में मारे गए तो कोई अपराध नहीं होगा. अगर वो इस बात से पीछे हटे तो उनका नाम मलखान सिंह नहीं.

पूर्व दस्यु सरगना ने दावा करते हुए कहा कि अगर मां भवानी का आर्शीवाद रहा तो कोई मलखान सिंह का बाल भी बाका नहीं कर सकता. मलखान का कहना है कि पुलवामा हमले का बदला जरूरी है. बताते चलें कि मलखान को चंबल का शेर कहा जाता था.



Most Popular News of this Week

गन्ने के लिए 5000 रुपये FRP दिलाने...

 मुंबई | राज्य का एक महत्वपूर्ण कृषि उत्पाद गन्ना को हर साल गारंटी...

ज्योति सक्सेना ने बॉलीवुड की...

ज्योति सक्सेना ने बॉलीवुड की वास्तविकताओं का खुलासा करते हुए कहा: "आप कभी भी...