नाबालिग से शादी कर लगातार करता था बालात्कार

मुंबई : मुंबई के उपनगर कांदिवली की रहने वाली एक १७ वर्षीय मुस्लिम समुदाय की नाबालिग बच्ची ने एक हिन्दू समुदाय के ३६ वर्षीय आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अपहरण कर जबरन शादी का मामला दर्ज कराया है। वही पालघर जिले के विरार पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।
मामले की जानकारी देते हुए पालघर जिले पुलिस के प्रवक्ता हेमंत कुमार काटकर और विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक विवेक सोनावणे , सहायक पुलिस निरक्षक बी टी पंडाट ने कहा कि नाबालिग बच्ची ने पुलिस को अपने बयान में कहा कि आरोपी अजय हरभजन सिंह (३६) ने उसके नाबालिक होने का गैर इस्तेमाल कर पीड़ित बच्ची के साथ छेड़छाड़, जबरन बलात्कार अपहरण कर पीड़ित बच्ची के साथ शादी रचाई। आरोपी ने पीड़ित बच्ची को साल २०१७ से लेकर साल २०१८ तक पालघर जिले के नालासोपारा के एक इमारत में ले जाकर जबरन बलात्कार करता था। इस बीच आरोपी ने बच्ची के साथ शादी भी रचा लिया। जब इस मामले की भनक पीड़ित बच्ची की माँ को पता चला तो माँ ने पुलिस की मदत लेकर आरोपी के खिलाफ पालघर जिले के विरार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराया है।
जिसके बाद विरार पुलिस ने आरोपी अजय हरभजन सिंह (३६) के खिलाफ आईपीसी की धारा ३७६(२) (एन) (बलात्कार) ३५४ (छेड़छाड़) ३६६ (अपहरण) ३४२ ( जबरन अपहरण कर कही जाने पर प्रतिबंध लगाना) ३२३ (मारपीट) ५०६ ( धमकाना) और (पनिशमेंट ऑफ सेक्सुअल चाइल्ड हर्रेसमेन्ट) धारा ६, और ८ के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अजय हरभजन सिंह (३६) को गिरफ्तार कर लिया गया आगे की मामले की जांच पालघर जिले के विरार पुलिस स्टेशन के अधिकारी कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस की हिरासत में है।


Most Popular News of this Week

राहुल शेवाळे यांना प्रभू...

राहुल शेवाळे यांना प्रभू श्रीरामाचा आयोध्येतून खास आशीर्वादअयोध्येतील...

मुकेश अंबानी ने श्री...

मुकेश अंबानी ने श्री सिद्धिविनायक बाप्पा का लिया दर्शन●कपिलदेव...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में नवरात्रि उत्सव सम्पन्न मुंबई: विगत 30 वर्षों...

राहुल शेवाळे यांनी घेतली राज...

राहुल शेवाळे यांनी घेतली राज ठाकरे यांची सदिच्छा भेटशिवतीर्थ निवासस्थानी...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों तक मुफ्त राशन, गैस कनेक्‍शन और PM सूर्य घर से...

बीजेपी से निलंबित पूर्व...

बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिलपनवेल।...