कानपुर की युवती की जयपुर में हुई थी हत्या, डेढ़ साल के बेटे को भी मार डाला, पति पर हत्या का आरोप

जयपुर के प्रताप नगर की एनआरआई कॉलोनी में इंडियन ऑयल के अधिकारी रोहित तिवारी की पत्नी श्वेता (32) की मंगलवार को हत्या के बाद गायब किए गए उनके डेढ़ साल के बेटे का शव बुधवार को मिला। हत्यारों ने बच्चे को मौत के घाट उतारकर उसका शव अपार्टमेंट के ही पीछे झाड़ियों में फेंक दिया। उधर, बुधवार को श्वेता के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव मायकेवालों के सुपुर्द कर दिया गया। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी है।

श्वेता के मायकेवालों ने उनके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर सर्विलांस की मदद से श्वेता के मोबाइल पर आए संदिग्ध नंबर खंगाल रही है। एनआरआई कॉलोनी स्थित यूनिक टॉवर के फ्लैट नंबर 103 में मंगलवार को मूलरूप से सर्वोदय नगर निवासी श्वेता तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद उनके डेढ़ साल के बेटे श्रीयम का अपहरण कर लिया था। बदमाशों ने श्वेता के ही मोबाइल से मैसेज के जरिये उनके पति रोहित को श्रीयम के अपहरण की जानकारी देकर तीस लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस का कहना है कि श्वेता के पिता सुरेश मिश्र ने अपने दामाद रोहित पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि रोहित ने श्वेता से झगड़ा किया था, उसके बाद हत्या की धमकी दी थी। पुलिस रोहित से पूछताछ कर रही है। कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच हो रही है।

श्रीयम के सिर(पिछले हिस्से में) पर गहरा जख्म है। पुलिस व फोरेंसिक टीम के मुताबिक किसी भारी वस्तु से सिर पर वार कर श्रीयम को मारा गया। बुधवार को श्वेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि धारदार हथियार से उनका गला रेता गया। चेहरा बिगाड़ने के लिए भारी वस्तु से चेहरे पर कई वार किए गए। जांच में पता चला है कि मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पड़ोसियों ने श्वेता को फ्लैट की बालकनी में देखा था। शाम 4:30 बजे उनकी नौकरानी जब वहां पहुंची, तो श्वेता का शव पड़ा मिला। इसके पहले तीन बजे श्वेता की मां माधुरी ने जब उनको फोन किया था, तो कॉल रिसीव नहीं हुई थी। पुलिस का कहना है कि दो से तीन बजे के बीच श्वेता को मारा गया।



Most Popular News of this Week

कर्नाटक में छत्रपति शिवाजी...

कर्नाटक में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को हटाने  गुस्साए...

रिया चक्रबर्ती से पिछले पांच...

रिया चक्रवर्ती को  आखिरकार ईडी  ऑफिस में मौजूद रहना ही पड़ा उन्होंने...

लोकतंत्र और संविधान की रक्षा...

 कांग्रेस नेताओं ने अगस्त क्रांति दिवस पर शहीदों को नमन किया  कांग्रेस...

राकांपा ने कर्नाटक में...

  मुंबई, 8 अगस्त: कर्नाटक में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को हटाकर...

दूध उत्पादकों की मांग पूरी...

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांता पाटिल ने बताया कि दूध उत्पादकों की मांग...

शहीदों को नमन करने के लिए...

क्रांति दिवस के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को नमन करने के लिए,...