बेटी ने फोन पर दोस्त से बातचीत बंद नहीं की तो फौजी पिता ने गोली से उड़ाया

गाजीपुर : गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन पर दोस्त से बातचीत बंद न करने पर फौजी पिता द्वारा बेटी की गोली मार कर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के बाद घर वालों ने मिलकर लाश को गंगा किनारे रामपुर गांव के पास फेंक दिया था। जंगीपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए शनिवार रात मां, चाचा-चाची और दादा को गिरफ्तार कर लिया। पिता अभी फरार है। निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवाल्वर और एक खोखा बरामद हुआ है। पांच जनवरी की शाम करीब तीन बजे रेवतीपुर थाना क्षेत्र के गंगा जाने वाले मार्ग पर रामपुर गांव के पास नदी के किनारे गंगा के पानी में लोगों ने एक बोरा देखा था, जिसमें से खून रिस रहा था।

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोला तो उसमें किशोरी का शव प्लास्टिक में लिपटा मिला। किशोरी के चेहरे के साथ ही कनपटी पर सुराख था। इससे यह स्पष्ट हुआ था कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई थी। तीसरे दिन किशोरी की पहचान जंगीपुर थाना क्षेत्र के कदियापुर निवासी विनय उर्फ विनोद उर्फ बोधा यादव की पुत्री प्रिया यादव के रूप में हुई थी। शिनाख्त होने के बाद मामले की विवेचना जंगीपुर थानाध्यक्ष को दी गई थी।

इसी क्रम में थानाध्यक्ष जयचंद भारती ने शनिवार की रात करीब नौ बजे क्षेत्र के कदियापुर निवासी मृत किशोरी की मां रजनी यादव को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रिया कालेज के ही युवक से बात करती थी। परिवार वाले उसकी बातचीत के खिलाफ थे। पहले घर वालों ने उसे काफी समझाया और जब नहीं मानी तो उसकी हत्या करने का फैसला ले लिया। हत्या करने के बाद शव को सफारी गाड़ी से गंगा किनारे ले गए और प्लास्टिक के बोरे में बंद कर फेंक दिया। 



Most Popular News of this Week

कर्नाटक में छत्रपति शिवाजी...

कर्नाटक में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को हटाने  गुस्साए...

रिया चक्रबर्ती से पिछले पांच...

रिया चक्रवर्ती को  आखिरकार ईडी  ऑफिस में मौजूद रहना ही पड़ा उन्होंने...

लोकतंत्र और संविधान की रक्षा...

 कांग्रेस नेताओं ने अगस्त क्रांति दिवस पर शहीदों को नमन किया  कांग्रेस...

राकांपा ने कर्नाटक में...

  मुंबई, 8 अगस्त: कर्नाटक में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को हटाकर...

दूध उत्पादकों की मांग पूरी...

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांता पाटिल ने बताया कि दूध उत्पादकों की मांग...

शहीदों को नमन करने के लिए...

क्रांति दिवस के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को नमन करने के लिए,...