उपनगर पत्रकार असोसिएशन ने पत्रकारों के लिए किया फ्री हेल्थ चेक अप कैंप का आयोजन

 

मुंबई: कोरोना संक्रमण काल में अपनी जान जोखिम में डाल कर लोगों को खबर पहुंचाने वाले मीडियकर्मियों के स्वास्थ्य की जांच के लिए उपनगर पत्रकार असोसिएशन और मुंबई कांग्रेस डॉक्टर सेल अध्यक्ष डॉ दिनेश हेगड़े ने चेंबूर स्थित  हेगड़े हॉस्पिटल में हेल्थ चेक अप कैंप का आयोजन किया जिसका लाभ  मुंबई और उपनगर के पत्रकारों ने लिया. इस दौरान डॉक्टर हेगड़े को कोरोना योद्धा का सर्टिफिकेट और पीपीई किट देकर सम्मानित किया गया. रविवार होने के बावजूद डॉ हेगड़े और उनके नर्सिंग स्टाफ ने सभी पत्रकारों की काफी बेहतर ढंग से जांच की. इस दौरान डॉ दिनेश हेगड़े ने पत्रकारों को फिल्ड पर रहने के दौरान किस तरह से सावधानियां बरतनी चाहिए इसके बारे में  सभी का मार्गदर्शन किया।

इस हेल्थ चेक अप कैंप के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वरिष्ठ पत्रकार कपिलदेव खरवार ने डॉ दिनेश हेगड़े की इस पहल का स्वागत करते हुए पत्रकारों के स्वास्थ्य जांच करने पर उनका आभार व्यक्त किया तो वहीं इस हेल्थ चेक अप कैंप में अतिथि के रूप में पहुंचे मुंबई कांग्रेस तमिल सेल के सचिव सेल्वराज स्वामी ने पत्रकारों के स्वास्थ्य जांच को बेहद जरूरी बताया. 

उपनगर पत्रकार असोसिएशन  के अध्यक्ष आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि भाग दौड़ की ज़िंदगी के बीच फिल्ड पर रहने वाला पत्रकार अपने स्वास्थ्य की जांच समय पर नहीं करा पाता ,इसलिए ऐसे स्वास्थ्य शिविर समय समय पर होने चाहियें।   पत्रकारों के लिए समय निकाल कर इस हेल्त कैंप में सहयोग करने पर आनंद श्रीवास्तव ने डॉ दिनेश हेगड़े का आभार व्यक्त किया.


Most Popular News of this Week

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर...

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर कांग्रेस एक कदम आगे, पवार और ठाकरे अंबेडकर का...

होली मनाने गांव जाने वाले...

होली मनाने गांव जाने वाले यात्रियों की दिखी भीड़,नवी मुंबई। होली और रंगपंचमी...

बार में काम करनेवाले कामगार...

बार में काम करनेवाले कामगार की हत्यानवी मुंबई। नवी मुंबई के जुहूगांव के एक...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के साथ लूट, कार्यवाई की मांगनवी मुंबई। वाशी स्थित...

मनपा एंव विसपुते कॉलेज के...

मनपा एंव विसपुते कॉलेज के संयुक्त सहयोग से अपशिष्ट से टिकाऊ...

आचार संहिता का उल्लंघन करने...

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर पनवेल में मामला दर्ज पनवेल। चुनाव आयोग...