IPS अधिकारी मधुकर शेट्टी का स्वाइन फ्लू से निधन, फर्ज के आगे नेताओं को भी नहीं बख्शा

बेंगलुरु। कर्नाटक कैडर के 1999 बैच के आईपीएस अधिकारी मधुकर आर शेट्टी का हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में शुक्रवार रात देहांत हो गया। मधुकर स्वाइन फ्लू की बीमारी से पीड़ित थे। बता दें कि अपने काम में ईमानदारी को लेकर मधुकर ने खास पहचान बनाई हुई थी। वे पिछले 2 सालों से हैदराबाद में केंद्र के डेप्युटेशन पर पोस्टेड थे। मूल रूप से कर्नाटक के उडुपी के रहने वाले मधुकर शेट्टी ने जेएनयू से पढाई की थी। 

ष्टाचार मामलों में नेताओं को भी नहीं बख्शते थे शेट्टी

लोकायुक्त रहते हुए शेट्टी ने भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ साथ बड़े नेताओं को भी कार्रवाई से नहीं बख्शा। लेकिन जब उन्हें लगा कि लोकायुक्त के मुख्य न्यायधीश संतोष हेगड़े भेदभाव करते हैं तो वे पढ़ाई के लिए 5 सालों की छुट्टी पर चले गए और 2016 में दोबारा ज्वाइन किया। शेट्टी खुलेआम हेगड़े की निंदा करने से भी नहीं चूकते थे। हालांकि कर्नाटक में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में संतोष हेगड़े का नाम भी काफी बड़ा था।

प्रसिद्ध थी आईएस हर्ष गुप्ता और मधुकर शेट्टी की जोड़ी

जब मधुकर शेट्टी कर्नाटक के चिकमगलुरु जिले के एसपी थे तब आईएस हर्ष गुप्ता वहां के डिप्टी कमीश्नर थे। दोनों की इस जोड़ी ने जिले में शानदार काम किया और इलाके से सारे अवैध कब्जे हटवा दिए। जिन गांववालों को इस जोड़ी ने न्याय दिलवाया उन्होंने गांव को गुप्ता-शेट्टी हल्ली नाम दिया। बता दें कि कि कर्नाटक की भाषा में हल्ली का मतलब गांव होता है।

शोक में डूबी राज्य पुलिस

राज्य पुलिस इतने कर्तव्यनिष्ठ और सत्यनिष्ठ अधिकारी को खोकर पूरी तरह से शोक में है। एक सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती किए गए मधुकर आर शेट्टी की मौत के समय कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी के कहने पर राज्य के एडीजी क्राइम, प्रताप सिंह रेड्डी अस्पताल में मौजूद थे। साथ ही तेलंगाना के मुख्य सचिव शैलेंद्र कुमार जोशी और डीजीपी महेंद्र रेड्डी भी उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए थे।



Most Popular News of this Week

राहुल शेवाळे यांना प्रभू...

राहुल शेवाळे यांना प्रभू श्रीरामाचा आयोध्येतून खास आशीर्वादअयोध्येतील...

मुकेश अंबानी ने श्री...

मुकेश अंबानी ने श्री सिद्धिविनायक बाप्पा का लिया दर्शन●कपिलदेव...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में नवरात्रि उत्सव सम्पन्न मुंबई: विगत 30 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों तक मुफ्त राशन, गैस कनेक्‍शन और PM सूर्य घर से...

बीजेपी से निलंबित पूर्व...

बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिलपनवेल।...

श्री मुतुमारी अम्मा देवीच्या...

श्री मुतुमारी अम्मा देवीच्या वार्षिक महोत्सवात संजय दिना पाटील यांची...