हैडलाइन

चेंबूर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शालिनी शर्मा ने जारी किया वाहन चालकों के लिए स्टिकर

  चेंबूर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शालिनी शर्मा ने जारी किया वाहन चालकों के लिए स्टिकर 



  मुंबई :   कोविड-19 के खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र राज्य की महाविकास आघाडी सरकार ने मुंबई समेत सम्पूर्ण महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाया है । जिसके चलते सड़क पर चलने वाले तमाम वाहनों का चालान काटा जा रहा है । इसके बावजूद भी लोग झूठा बहाना बनाकर ट्रैफिक पुलिस को गुमराह कर रहे हैं । लेकिन सरकार ने अत्यावश्यक सेवाओं के लिए कुछ जरूरी दिशा निर्देश जारी किया है । जिसमें चिकित्सा और चिकित्सक,  रोज सुबह के अखबार,  दूध,  भाजी-तरकारी जैसी अत्यावश्यक  सेवाओं के लिए वाहनों के उपयोग पर कोई प्रतिबंध नहीं है । 

लेकिन ट्रैफिक पुलिस को इसकी पहचान करना कठिन हो रहा है । वाहन चेकिंग के दौरान सड़कों पर पुलिस और आम जनता के बीच तू तू मैं मैं हो रही है ।
गत दिनों इस बड़ी समस्या के समाधान के लिए चेंबूर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक  शालिनी शर्मा ने पुलिस स्टेशन परिसर में तीन रंग के तीन स्टीकर जारी किया है । 

मेडिकल सेवाओं और चिकित्सकों को लाल रंग का स्टीकर,  इमरजेंसी सेवाओं को पिला तथा भाजी सब्जी वालों के लिए हरा रंग का स्टीकर जारी किया है । 

इस  स्टिकर का प्रयोग करने वाले वाहन चालकों को अपना आधार कार्ड और पेन कार्ड के अतिरिक्त अपना परिचय पत्र अपने साथ रखना होगा ।


इस अवसर पर चेंबूर के वरिष्ठ समाज सेवी और पुलिस मित्र मुरली पिल्लई ने  शालिनी शर्मा का अभिनंदन करते हुए कहा कि  शालिनी शर्मा हमेशा लोगों के हित के काम को महत्व दिया है । सामान्य लोगों को उचित न्याय देने वाली इस महिला पुलिस अधिकारी ने मुंबई में एक विशिष्ट  पुलिस अधिकारी की छवि बना रखी है । इनके चेंबूर पुलिस स्टेशन में आने के बाद यहां की कानून व्यवस्था में काफी सुधार हुआ है ।

(फोटो: कपिलदेव खरवार)


Most Popular News of this Week

हमारे पास मोदी है, विश्वास का...

हमारे पास मोदी है, विश्वास का दुसरा नाम मोदी गॅरंटी!मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे...

मुलुंडमध्ये जिल्हा क्रीडा...

मुलुंडमध्ये जिल्हा क्रीडा संकुल उभारणार- 7510 चौरस मीटरचे दोन भूखंड...

एक्सप्रेस-वे पर पुलिस अधिकारी...

एक्सप्रेस-वे पर पुलिस अधिकारी की मौतपनवेल। मुंबई पुलिस बल में कार्यरत 55...

सत्ता परिवर्तन के...

सत्ता परिवर्तन के पूर्वानुमान के कारण टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने भारत...

अधिक कमाने के चक्कर मे गए दो...

अधिक कमाने के चक्कर मे गए दो लोगो के 37 लाखनवी मुंबई। शेयर मार्केट और टास्क के...

संविधान बचाव नाम से विरोधियों...

संविधान बचाव नाम से विरोधियों ने प्रचार के वैचारिक स्तर को नीचे लाया- सुनिल...