हैडलाइन

17 साल की उम्र में शादी, फिर तलाक

साल 2007 में फिल्म खोया खोया चांद से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली माही गिल को अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से जबरदस्त पहचान मिली. माही गिल का जन्म 19 दिसंबर, 1975 को चंडीगढ़ में हुआ था. उनके पेरेंट्स ने उन्हें करियर को लेकर आजादी दी और उन्होंने महज 17 साल की उम्र में शादी रचा ली थी. हालांकि, ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी. इसी साल जुलाई में उन्होंने बताया था कि वे एक लिव इन रिलेशनशिप में हैं और उनकी एक बेटी भी है और वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट भी हैं.

माही गिल ने कहा था कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है, और वे रिलेशनशिप में हैं. माही गिल ने अपनी बेटी को लेकर कहा, 'मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं एक बेटी की मां हूं. इस साल अगस्त में मेरी बेटी तीन साल की हो जाएगी. हालांकि, मैंने अभी तक शादी नहीं की है. जब मैं चाहूंगी शादी कर लूंगी. मुझे शादी की क्या जरूरत है? यह सब सोच और समय पर निर्भर करता है. परिवार और बच्चे शादी के बिना भी हो सकते हैं. बिना शादी के बच्चे होने में कोई दिक्कत नहीं है. मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई दिक्कत है, शादी खूबसूरत चीज है. लेकिन करनी है या नहीं, यह पर्सनल चॉयस है.

गौरतलब है कि फिल्म देव डी में अपने काम से वे काफी चर्चा में आई थीं. फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया था. लेकिन सलमान खान की एक फिल्म में काम करने को लेकर वे आज भी अफसोस करती हैं. पीटीआई को दिए इंटरव्यू में माही ने कहा था- 'देव डी के बाद मुझे बहुत प्यार और अवॉर्ड मिले. लोग मुझे फिल्मों के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन मैंने दबंग साइन की और इससे मुझे नुकसान पहुंचा. प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल ऑफर करने शुरू कर दिए थे. मुझे बहुत बुरा लगा और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. मुझे भाग्य पर बहुत विश्वास है. मुझे लगता है कि मेरा साथ ऐसा होना लिखा था. मुझे यह रोल करने का अफसोस था, लेकिन अब नहीं है.'

माही ने बताया कि वो 'दबंग 2' नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने कहा कि सीक्वल में भी उनकी जरूरत है. बता दें कि अरबाज फिल्म में माही के पति बने थे. माही ने बताया कि उन्होंने 'दबंग 3' के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. सलमान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने जा रही है. वहीं माही की बात करें तो वे अपनी वेबसीरीज और कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.



Most Popular News of this Week

मुलुंडमध्ये जिल्हा क्रीडा...

मुलुंडमध्ये जिल्हा क्रीडा संकुल उभारणार- 7510 चौरस मीटरचे दोन भूखंड...

आचार संहिता के नियमों का...

आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन न हो, इस पर सख्ती से ध्यान दें- आयुक्त डॉ....

बहुजन... कष्टकरी महिलाओं के सर...

बहुजन... कष्टकरी महिलाओं के सर से पानी का हांडा नीचे उतारने का काम किया है और...

विश्व मलेरिया दिवस के अवसर पर...

विश्व मलेरिया दिवस के अवसर पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन पनवेल। हर साल 25...

हनुमान जन्मोत्सव: मुंबईतील...

हनुमान जन्मोत्सव: मुंबईतील पालखी सोहळे, मिरणुका, जत्रोत्सवात मिहिर कोटेचा...

राहुल गांधी की बुधवार को...

राहुल गांधी की बुधवार को अमरावती व सोलापुर में जाहीर सभा मुंबई। कांग्रेस...