हैडलाइन

Poonam Pandey बोली वायरल हुआ वीडियो मेरा ही हैं..

18 जनवरी 2019 की सुबह 2 बजे पूनम पांडेय के सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो अपलोड हुआ जिसमे पूनम पांडेय नग्न थी एवं आपत्तिजनक हालात में आवाज़े निकाल रही थी अब भगवान जाने वो ऐसा क्यों कर रही थी लेकिन ये बिल्कुल वैसा ही वीडियो है जैसा सनी लियोनी का आता था अब समझ गए ना ये बकैती इसलिए हो रही है। शुक्रवार को हमने इस खबर पोस्ट किया था, उसके कुछ घंटे के बाद ही पूनम पांडे ने कहा कि उनकी फ़ोन उनके एक मित्र के पास गलती से रह गया था। किसिने उनके ही फ़ोन से उनके निजी वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया। जब तक उन्हें पता चला तब तक काफी देर हो चुका था। देखते ही देखते लाखो लोगो ने वीडियो देख लिया और अपलोड भी कर लिया। पूनम पांडे ने बताया कि “जब मुझे पता चला तब तुरंत ही मैं वीडियो को डिलीट कर दिया”। आपको बता दें कि पूनम पांडे अब अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हैं। उनसे जब हमने पोर्न फिल्म में काम करने के बारे में पूछा तो उन्होंने “ऐसा कुछ नही” कह कर टाल दिया। भारत में ऐसे वीडियो अपलोड करना कानूनन गलत है, लेकिन पूनम पांडेय ने ऐसे वीडियो भेजकर अपने आप को सनी लियोनी जैसा साबित कर दिया, मतलब पूनम पांडेय भी अब पोर्न स्टार के सड़क पर चल दी है, सूत्र के माने तो पूनम पांडेय लॉस एंजिलिस में अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं। पूनम के बॉयफ्रेंड बड़े बड़े ऐड फ़िल्म का डायरेक्टर हैं। जिन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर भी ऐड फ़िल्म बना चुके हैं।

ऐसा बताया जाता हैं कि पूनम पोर्न फिल्म में काम करने लॉस एंजिलिस में गई है और एडवांस के तौर पर 25 लाख रुपए ले चुकी है। सूत्र ने यह भी बताया कि पोर्न फ़िल्म के डायरेक्टर अब पूनम पांडे को पोर्न स्टार बनाने की तैयारी कर रहा हैं। जिसके लिए कुछ न्यूड वीडियो भी बनाया हैं। हालही में पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूड वीडियो पोस्ट किया था जिसमें पूनम खुद सेल्फी लेते हुए दिखाई दी थी, हालांकि उस वीडियो को भी डिलीट कर दिया गया। इस बार जो वीडियो पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट हुआ वो एक पोर्न वीडियो था। वीडियो अपलोड होने के कुछ ही देर में पूनम ने वीडियो डिलीट भी कर दिया लेकिन उनके फैंस ने काफी सीरियसली लेते हुए देखते ही देखते करीब कई लाख लोगो ने उस वीडियो को देख लिया कुछ लोगो ने पूनम का फैन होते हुए मोहब्बत की नजर से देखा और तारीफ कर दिए और कुछ लोगो ने नफरत की निगाह से देख कर पूनम को ट्रोल भी करने लगे।

सूत्र के माने तो पूनम पांडे का  ये सुर्खियों में रहने के लिए पब्लिसिटी स्टंट था ताकि पोर्न फिल्म बनते ही पूरी दुनिया में नाम बटोर सके। पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर भी उनके बॉयफ्रेंड ने ही लाया। जिसके लिए उन्हें 50 करोड़ से भी ज्यादा रुपए मिले है।



Most Popular News of this Week

महाराष्ट्रातील महिलांवरील...

महाराष्ट्रातील महिलांवरील गुन्ह्याचे प्रमाण: MVA आणि महायुती युगामध्ये...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत लोकशाहीच्या दिशेने"आपल्या देशात संविधान लागू...

"संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त...

 "संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त नागरिकता की एक नई शुरुआत"?मुंबई। अपने देश...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे तीनतेरा, गृहमंत्री फडणवीसांचा राजीनामा घ्या, DGP...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या नितेश राणेंवर फक्त गुन्हे दाखल करून चालणार...