पुणे : पूर्व विधायक हर्षवर्धन जाधव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

पुणे  : पूर्व विधायक और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे  के दामाद हर्षवर्धन जाधव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा महाराष्ट्र के पुणे शहर के चतुश्रुंगी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। हर्षवर्धन औरंगाबाद की कन्नड़ विधान सभा सीट से विधायक राह चुके हैं। हर्षवर्धन जाधव और ईशा झा दोनों के खिलाफ़ अटेम्प्ट तो मर्डर का मामला दर्ज हुआ है।
हर्षवर्धन जाधव के खिलाफ यह मामला अमन चड्डा की शिकायत पर दर्ज किया गया है। हर्षवर्धन जाधव फिलहाल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में बतौर राजनेता सक्रिय हैं। केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के दामाद के रूप में भी उनकी पहचान है। अमन चड्डा ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की सुबह तकरीबन 8 बजे उनके माता-पिता दो पहिया वाहन से नगर रोड की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में हर्षवर्धन जाधव ने अपनी कार का दरवाजा अचानक खोल दिया। जिसकी वजह से अमन चड्डा के माता-पिता का एक्सीडेंट हो गया। इस बात को लेकर जब चड्ढा परिवार ने हर्षवर्धन जाधव से अपनी नाराजगी व्यक्त की तो जाधव ने उनके साथ मारपीट की। अमन चड्डा के पिता ने बताया कि उनके दिल का ऑपरेशन हुआ है। बावजूद इसके हर्षवर्धन जाधव ने उन्हें पीटना जारी रखा। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।
हर्षवर्धन जाधव ने कुछ महीनों पहले एक वीडियो मैसेज के जरिये एक यह कहा था कि वे अब राजनीति से सन्यास ले रहे हैं। जाधव ने कहा था कि अब उनकी पत्नी ही उनकी उत्तराधिकारी होगी। जाधव ने अपने संदेश में कहा था कि हम जीवन में जिन चीजों के पीछे भागते हैं। वे कितनी सच्ची और सही होती हैं। इसका मुझे पता चल गया है।


Most Popular News of this Week

राहुल शेवाळे यांना प्रभू...

राहुल शेवाळे यांना प्रभू श्रीरामाचा आयोध्येतून खास आशीर्वादअयोध्येतील...

मुकेश अंबानी ने श्री...

मुकेश अंबानी ने श्री सिद्धिविनायक बाप्पा का लिया दर्शन●कपिलदेव...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में नवरात्रि उत्सव सम्पन्न मुंबई: विगत 30 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों तक मुफ्त राशन, गैस कनेक्‍शन और PM सूर्य घर से...

बीजेपी से निलंबित पूर्व...

बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिलपनवेल।...

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने...

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने लगाए 'जय श्री राम' के नारेमुंबई: लगभग पांच सौ...