हैडलाइन

जेनरिक आधार ने कुछ इस तरह से की असहाय वृद्धों की मदद

जेनरिक आधार ने कुछ इस तरह से की असहाय वृद्धों की मदद


ठाणे:सोशल मीडिया पर चार दिन पहले से मुंबई से सटे ठाणे इलाके के येऊर इलाके में बना एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ वृद्ध लोग वीडियो दिखाते हुए जेनरिक आधार और उसके संस्थापक अर्जुन देशपांडे से अपने लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं.


ग़ौरतलब है कि कोराना महामारी के इस मुश्किल दौर में करोड़ों लोगों को अपने रोज़गार से हाथ धोना पड़ा है, तमाम लोगों को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान ऐसे भी मामले भी सामने‌ आये जहां संकट की इस घड़ी में लोगों ने अपने वृद्ध माता-पिता को घर से निकाल दिया. घरों से बेघर किये गये ऐसे ही वृद्ध लोगों की मदद के लिए, उन्हें सहारा देने के लिए एक वृद्धाश्रम की स्थापना की गई है. वीडियो में दिख रहे मदद मांग रहे यह लोग गहरी मुसीबत में थे और यही वजह है कि उस वृद्धाश्रम से ताल्लुक रखनेवाले  लोगों ने अपने तरीके से सहायता हासिल करने की कोशिश की.


इसकी जानकारी मिलते ही जेनरिक आधार के 19 वर्षीय युवा संस्थापक श्री अर्जुन देशपांडे फ़ौरन उनकी मदद करने के लिए वहां पहुंच गये. उल्लेखनीय है कि युवा आंत्रप्योनर अर्जुन देशपांडे से दवाइयों से जुड़ी मदद मांगने के अलावा लोगों ने उनसे अपने वृद्धाश्रम के उद्घाटन की भी अपील की थी. ऐसे में  देशपांडे ने अपने कर कमलों से इस वृद्धाश्रम का उद्घाटन‌ किया गया और वहां मौजूद सभी वृद्धों को अपने‌ हाथों से ज़रूरी जेनरिक दवाइयां बांटकर उन सभी का आशीर्वाद भी प्राप्त किया.

जेनरिक आधार की ओर से जो ज़रूरी दवाइयों मुहैया कराईं गईं उनमें विटामिन की गोलियां, ताक़त हासिल करने के लिए प्रोटीन पाउडर और हड्डियों से जुड़े दर्द को दूर करने के लिए विशेष किस्म का तेल भी शामिल है. इन दवाइयों के वितरण का मक़सद असहाय वृद्धों को राहत पहुंचाना था.


इस मौके पर अर्जुन देशपांडे ने कहा, "अगर जेनरिक आधार के फ़्रेंचाइज़ स्टोर्स आसपास ना हों तो ऐसे में आपका ये बेटा आप सभी की मदद के लिए हमेशा हाज़िर रहेगा."



Most Popular News of this Week

राहुल शेवाळे यांना प्रभू...

राहुल शेवाळे यांना प्रभू श्रीरामाचा आयोध्येतून खास आशीर्वादअयोध्येतील...

मुकेश अंबानी ने श्री...

मुकेश अंबानी ने श्री सिद्धिविनायक बाप्पा का लिया दर्शन●कपिलदेव...

राहुल शेवाळे यांनी घेतली राज...

राहुल शेवाळे यांनी घेतली राज ठाकरे यांची सदिच्छा भेटशिवतीर्थ निवासस्थानी...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में...

दुर्गा माता मंदिर कुर्ला में नवरात्रि उत्सव सम्पन्न मुंबई: विगत 30 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों तक मुफ्त राशन, गैस कनेक्‍शन और PM सूर्य घर से...

बीजेपी से निलंबित पूर्व...

बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिलपनवेल।...