हैडलाइन

जेनरिक आधार ने कुछ इस तरह से की असहाय वृद्धों की मदद

जेनरिक आधार ने कुछ इस तरह से की असहाय वृद्धों की मदद


ठाणे:सोशल मीडिया पर चार दिन पहले से मुंबई से सटे ठाणे इलाके के येऊर इलाके में बना एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ वृद्ध लोग वीडियो दिखाते हुए जेनरिक आधार और उसके संस्थापक अर्जुन देशपांडे से अपने लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं.


ग़ौरतलब है कि कोराना महामारी के इस मुश्किल दौर में करोड़ों लोगों को अपने रोज़गार से हाथ धोना पड़ा है, तमाम लोगों को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान ऐसे भी मामले भी सामने‌ आये जहां संकट की इस घड़ी में लोगों ने अपने वृद्ध माता-पिता को घर से निकाल दिया. घरों से बेघर किये गये ऐसे ही वृद्ध लोगों की मदद के लिए, उन्हें सहारा देने के लिए एक वृद्धाश्रम की स्थापना की गई है. वीडियो में दिख रहे मदद मांग रहे यह लोग गहरी मुसीबत में थे और यही वजह है कि उस वृद्धाश्रम से ताल्लुक रखनेवाले  लोगों ने अपने तरीके से सहायता हासिल करने की कोशिश की.


इसकी जानकारी मिलते ही जेनरिक आधार के 19 वर्षीय युवा संस्थापक श्री अर्जुन देशपांडे फ़ौरन उनकी मदद करने के लिए वहां पहुंच गये. उल्लेखनीय है कि युवा आंत्रप्योनर अर्जुन देशपांडे से दवाइयों से जुड़ी मदद मांगने के अलावा लोगों ने उनसे अपने वृद्धाश्रम के उद्घाटन की भी अपील की थी. ऐसे में  देशपांडे ने अपने कर कमलों से इस वृद्धाश्रम का उद्घाटन‌ किया गया और वहां मौजूद सभी वृद्धों को अपने‌ हाथों से ज़रूरी जेनरिक दवाइयां बांटकर उन सभी का आशीर्वाद भी प्राप्त किया.

जेनरिक आधार की ओर से जो ज़रूरी दवाइयों मुहैया कराईं गईं उनमें विटामिन की गोलियां, ताक़त हासिल करने के लिए प्रोटीन पाउडर और हड्डियों से जुड़े दर्द को दूर करने के लिए विशेष किस्म का तेल भी शामिल है. इन दवाइयों के वितरण का मक़सद असहाय वृद्धों को राहत पहुंचाना था.


इस मौके पर अर्जुन देशपांडे ने कहा, "अगर जेनरिक आधार के फ़्रेंचाइज़ स्टोर्स आसपास ना हों तो ऐसे में आपका ये बेटा आप सभी की मदद के लिए हमेशा हाज़िर रहेगा."



Most Popular News of this Week

बेलापुर में प्रस्तावित...

बेलापुर में प्रस्तावित अस्पताल को खेल का मैदान देने का फोर्टी प्लस क्रिकेट...

तुर्भे विभाग की सड़कें गड्ढे...

तुर्भे विभाग की सड़कें गड्ढे में, नागरिको में आक्रोशनवी मुंबई। पिछले कुछ...

चोरी-गुम हुए 82 मोबाइल फोन मूल...

चोरी-गुम हुए 82 मोबाइल फोन मूल मालिकों को लौटाया गया,वरिष्ठों द्वारा खारघर...

भाजपा जिला अध्यक्ष जनसंपर्क...

भाजपा जिला अध्यक्ष जनसंपर्क कार्यालय का बेलापुर में...

सीसीटीवी में दिखे कोयता लेकर...

सीसीटीवी में दिखे कोयता लेकर घूमने वाले चोरपनवेल। नवी मुंबई पुलिस के...

परियोजना पीड़ितों के आवश्यक...

परियोजना पीड़ितों के आवश्यक निर्माणों को नियमित करने की कार्यवाही की...