हैडलाइन

राहगीर को बचाने पहुंचे सिपाही पर बदमाश ने चाकू से किया जानलेवा हमला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाश इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि वो पुलिस वालों पर भी हमला कर रहे हैं. बुधवार रात एक बदमाश अंबेडकर नगर इलाके में एक राहगीर से लूटपाट कर रहा था, तभी दिल्ली पुलिस के सिपाही सोहन लाल उसकी मदद करने पहुंचे गए. इस पर वह बदमाश वहां से भागने की बजाय सिपाही सोहन लाल पर ही हमला कर दिया. इस हमले में घायल सोहन लाल को फौरन एम्स ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि सिपाही सोहन लाल पर हमला करने वाले बदमाश को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया. उसका नाम जुबैर है, जो अंबेडकर नगर में रहता है. जुबैर के खिलाफ लूटपाट और छीना झपटी के कई मामले पहले से ही दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार रात अंबेडकर नगर इलाके में सड़क के किनारे जुबैर कथित तौर पर एक राहगीर से लूटपाट कर रहा था. रात के अंधेरे में वो राहगीर घबराहट में बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा था. जुबैर के हाथ में चाकू था, जिसकी वजह से राहगीर बुरी तरह से डरा हुआ था.

उस राहगीर की चीख दिल्ली पुलिस के सिपाही सोहन लाल के कानों में पड़ गई, वो उस समय वहां से गुजर रहे थे. हालांकि यह सोहन लाल का इलाका नहीं था. सोहन लाल सराय थाने में तैनात हैं और रात के वक्त वो किसी काम से अंबेडकर नगर पुलिस स्टेशन गए थे. जब वो वापस अपने थाने जा रहे थे, तब उनको राहगीर की चीखने की आवाज सुनाई दी. सोहन लाल वर्दी में थे. लिहाजा उन्होंने तुरंत अपनी बाइक सड़क के किनारे रोकी और उस राहगीर की मदद करने के लिए मौके पर पहुंच गए.

सोहन लाल ने सोचा था कि पुलिस वाले को देखकर वो बदमाश डर जाएगा और भाग जाएगा, लेकिन वो बदमाश उनको वर्दी में देखकर डरा नहीं, बल्कि उसने सोहन लाल पर ही हमला कर दिया. उसने दिल्ली पुलिस के सिपाही सोहन लाल के कान और चेहरे पर चाकू से कई वार किए. इस दौरान शोर सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ भागे, तब कहीं जाकर बदमाश मौके से भागा. इसके बाद हमले में घायल सिपाही सोहन लाल को तुरंत एम्स ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. उधर, सोहन लाल पर हमला करके भागे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 



Most Popular News of this Week

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए...

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए मिसेस मुख्यमंत्री भी प्रचार मैदान मेंनवी...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर बीजेपी ने गरीब उत्तर भारतीयों के जख्मों पर नमक...

वर्षा गायकवाड यांच्या...

मुंबईची लूट थांबवण्यासाठी इंडिया आघाडीला बहुमताने  विजयी करा – वर्षा...

अनिल देसाई यांच्या...

अनिल देसाई यांच्या प्रचारार्थ चेंबूर च्या रस्त्यावर शिवसेना सचिव आदेश...

मुलुंडमध्ये लवकरच...

मुलुंडमध्ये लवकरच न्यायालयाची नवीन इमारत बनणारकोटेचा यांनी...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार प्रभाग में भाजपा का मार्गदर्शन बैठक संपन्ननवी...