हैडलाइन

हिंदुहृदयसम्राट शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की 27 हजार हीरों से सजाई गई पोर्ट्रेट उद्धव ठाकरे को सौंपी गई



हिंदुहृदयसम्राट शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की 27 हजार हीरों से सजाई गई पोर्ट्रेट उद्धव ठाकरे को सौंपी गई,


इसकी कल्पना शिव सेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी के प्रवक्ता और जनसंपर्क प्रमुख एड. हर्षल प्रधान की संकल्पना को प्रसिद्ध कलाकार शैलेश आचरेकर ने किया साकार,


उद्धव ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर बालासाहेब ठाकरे स्मारक के लिए शिवसेना के निष्ठावान परिवार की ओर से अनोखा उपहार 


मुंबई। हिंदुहृदयसम्राट शिव सेना प्रमुख श्री बाला साहेब ठाकरे का आज शिव सेना प्रमुख उद्धव साहेब ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर मातोश्री निवास पर महाराष्ट्र के सभी निष्ठावान शिव सैनिकों द्वारा 27,000 हीरों से बना एक अनोखा पोर्ट्रेट प्रेमपूर्ण उपहार के रूप में दिया गया. शिव सेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे पार्टी के प्रवक्ता और जनसंपर्क प्रमुख एड हर्षल प्रधान की संकल्पना से निर्मित और प्रसिद्ध कलाकार शैलेश आचरेकर की कला से सुसज्जित बाला साहेब ठाकरे का यह हीरे जड़ित चित्र बेहद आकर्षक बन गया है.  शैलेश आचरेकर पहले भी अपने काम के लिए कई पुरस्कार जीत चुके हैं.   वह एक मशहूर कलाकार के रूप में जाने जाते हैं. उद्धव बालासाहेब ठाकरे ने चित्र को गर्मजोशी से स्वीकार करते हुए टिप्पणी की कि शैलेश का बालासाहेब का हीरे जैसा चित्रण वास्तव में आकर्षक है और निश्चित रूप से बालासाहेब ठाकरे राष्ट्रीय स्मारक में एक प्रमुख आकर्षण होगा।  


27 हजार हीरों से बने इस पोर्ट्रेट को बनाने में छह महीने का समय लगा. शैलेश आचरेकर ने बार्किन पर बहुत अच्छा काम किया है.  इससे पहले उन्होंने रतन टाटा का एक ऐसा ही चित्र बनाया था, जिसे उद्धव ठाकरे को देते समय उनकी पहली प्रतिक्रिया "ओह, सुंदर" थी. इस अवसर पर शिव सेना नेता संजय राऊत, विनायक राऊत.  इस अवसर पर शिवसेना के उपनेता नितिन नंदगांवकर, हिंगोली-नांदेड़ संपर्क प्रमुख बबन थोराट बालासाहेब और अब उद्धव ठाकरे के निजी सहायक रवि म्हात्रे, कलाकार शैलेश आचरेकर और शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी के प्रवक्ता और जनसंपर्क प्रमुख एड. हर्षल प्रधान आदि उपस्थित थे।




Most Popular News of this Week

महाराष्ट्रातील महिलांवरील...

महाराष्ट्रातील महिलांवरील गुन्ह्याचे प्रमाण: MVA आणि महायुती युगामध्ये...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत लोकशाहीच्या दिशेने"आपल्या देशात संविधान लागू...

"संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त...

 "संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त नागरिकता की एक नई शुरुआत"?मुंबई। अपने देश...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे तीनतेरा, गृहमंत्री फडणवीसांचा राजीनामा घ्या, DGP...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या नितेश राणेंवर फक्त गुन्हे दाखल करून चालणार...