हैडलाइन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना जनजागरण अभियान को आगे बढ़ने में जुटे हैं भोजपुरी अभिनेता /गायक धर्मेन्द्र खरवार 'डॉन' के नृत्य के माध्यम से देश को दिया कोरोना जागरूकता संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना जनजागरण  अभियान को आगे बढ़ाने में जुटे हैं भोजपुरी अभिनेता /गायक धर्मेन्द्र खरवार


 'डॉन' के नृत्य के माध्यम से देश को दिया कोरोना जागरूकता संदेश

मुंबई/ संध्या श्रीवास्तवा 

देश में कोरोना संक्रमण कोविड -19 की महामारी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को इस बिमारी से बचाने के लिए जागरूकता संदेश देने के साथ साथ  लॉकडाउन लगाया ताकि लोग जागरूक हों और इस महामारी से बचें. प्रधानमंत्री मोदी के इसी प्रयास को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं भोजपुरी फिल्मों के तेजी से उभरते अभिनेता / गायक धर्मेन्द्र खरवार। हाल ही में   धर्मेन्द्र खरवार ने  मुंबई की चर्चित सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था 'कपिल कला केंद्र' की तरफ से चेंबूर के विनोद शुक्ला हाई स्कूल एवं जूनियर कालेज में आयोजित कार्यक्रम में  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अभिनीत  'डॉन'  फिल्म का सुपर डूपर हिट गीत  'खइके पान' बनारस वाला  की 91 वीं प्रस्तुति कर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया। 

धर्मेन्द्र खरवार के इस जनजागरण अभियान  के तहत प्रस्तुत इस नृत्य की शुरुआत वरिष्ठ कांग्रेसी नेता  रामलाल मिश्रा ने नारियल तोड़कर की। 

इस अवसर पर मौजूद पूर्व नगर सेविका शकीला अंसारी, कांग्रेस के युवा नेता सेल्वाराज स्वामी,  कपिल कला केंद्र के अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार कपिलदेव खरवार ने धर्मेंद्र खरवार के इस जनजागरण अभियान की खूब तारीफ़ की. 

बतादे कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के कोरोना संक्रमण जागरूकता संदेश को धर्मेन्द्र खरवार ने अपने स्वरचित 3 गीतों के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का एक प्रयास किया है । जिसको यूट्यूब के कई चैनलों पर प्रसारित किया जा रहा है । पूरे देश में धर्मेन्द्र खरवार के गीतों को बड़े ही प्यार से सुना , देखा और सराहा भी जा रहा है । इसके लिए धर्मेन्द्र खरवार ने अपने सभी प्रशंसकों का मन पूर्वक आभार जताया है ।


Most Popular News of this Week

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर...

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर कांग्रेस एक कदम आगे, पवार और ठाकरे अंबेडकर का...

बार में काम करनेवाले कामगार...

बार में काम करनेवाले कामगार की हत्यानवी मुंबई। नवी मुंबई के जुहूगांव के एक...

होली मनाने गांव जाने वाले...

होली मनाने गांव जाने वाले यात्रियों की दिखी भीड़,नवी मुंबई। होली और रंगपंचमी...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के साथ लूट, कार्यवाई की मांगनवी मुंबई। वाशी स्थित...

अतिरिक्त आयुक्त पद पर सुनील...

अतिरिक्त आयुक्त पद पर सुनील पवार की नियुक्तिनवी मुंबई। सांगली, मिरज और...

आचार संहिता का उल्लंघन करने...

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर पनवेल में मामला दर्ज पनवेल। चुनाव आयोग...