धर्मेन्द्र ने अपने नृत्य से दी महानायक अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई...

धर्मेन्द्र ने अपने नृत्य से दी महानायक अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई...

मुंबई/ संध्या श्रीवास्तवा 


मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्म दिन पर देश विदेश के उनके लाखों करोड़ों फैंस ने अपने अपने ढंग से उन्हें बधाई दी होगी । लेकिन धर्मेन्द्र खरवार देश का एक ऐसा कलाकार है जिसने बिग बी के ही फिल्म का गीत की नृत्य प्रस्तुति से उन्हें अनोखे ढंग से जन्मदिन की बधाई दी ।

भोजपुरी कलाकार /गायक धर्मेन्द्र खरवार ने अमिताभ बच्चन अभिनीत सुपरहिट फिल्म  'डॉन' का सुपरहिट गीत 'खइके पान बनारस वाला' की 93 वां नृत्य प्रस्तुत कर बिग बी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी और उनके फोटो को केक भी खिलाया । 

मुबई की चर्चित सामाजिक एवम् कलात्मक संस्था कपिल कला केंद्र [रजि] की तरफ से अमिताभ बच्चन के 78 वें जन्मदिन पर चेंबूर के डॉ बाबासाहेब आंबेडकर कालेज में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे विशेष अतिथि के रूप में पहुंचीं  नगर सेविका संगीता चंद्रकांत हंडोरे ने बिग बी के जन्मदिन का केक काट कर धर्मेन्द्र को खिलाया और गुलदस्ता भेंटकर उन्हें सम्मानित किया ।  

कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि पूर्व समाज कल्याण मंत्री चंद्रकांत हंडोरे ने कहा कि 'आज मैं तथागत भगवान गौतम बुद्ध के चरणों में अमिताभ बच्चन जैसे महान कलाकार के लिए प्रार्थना करता हूं,   उनकी आयु लम्बी कर दे ताकि वो कला के माध्यम से आगे भी देश और कला प्रेमियों की सेवा करते रहें।' साथ ही  हंडोरे ने  लाजवाब नृत्य की प्रस्तुति करने वाले  धर्मेन्द्र को आने वाले समय का एक बड़ा और होनहार कलाकार बताया ।

 इस अवसर पर मुंबई भाजपा तमिल सेल अध्यक्ष राजा उडेयार , मुंबई कांग्रेस सचिव लक्ष्मण कोठारी , मुंबई कांग्रेस साउथ तमिल सेल सचिव सेल्वाराज स्वामी , मुंबई कांग्रेस स्वयं रोजगार सेल महासचिव डॉ सत्तार खान , एन के कांबले , संभाजी लोखंडे , वरिष्ठ पत्रकार जीवन तांबे , वरिष्ठ पत्रकार आनंद श्रीवास्तव ,  वरिष्ठ पत्रकार  दीपक आढाव, उदय यादव, नंदू घोलप,सुनील कातखडे आदि उपस्थित थे । 

 कार्यक्रम के समापन पर कपिल कला केंद्र अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार कपिलदेव खरवार ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया ।


Most Popular News of this Week

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर...

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर कांग्रेस एक कदम आगे, पवार और ठाकरे अंबेडकर का...

होली मनाने गांव जाने वाले...

होली मनाने गांव जाने वाले यात्रियों की दिखी भीड़,नवी मुंबई। होली और रंगपंचमी...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के साथ लूट, कार्यवाई की मांगनवी मुंबई। वाशी स्थित...

मनपा एंव विसपुते कॉलेज के...

मनपा एंव विसपुते कॉलेज के संयुक्त सहयोग से अपशिष्ट से टिकाऊ...

देशी पिस्टल बेचने के साथ...

देशी पिस्टल बेचने के साथ गिरफ्तारपनवेल। पनवेल के आपटा रॉड पर पिस्टल बेचने...

रोड पर वाहन कम होने से हवा...

नवी मुंबई। भोर से शुरू हुए रंगोत्सव के चलते शहर के सभी बाजार सोमवार को बंद...