होप मिरर चैंपियंस ट्रॉफी 2022 : खारघर के ओवे गांव में सफलतापूर्वक आयोजित हुआ अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट

ग्लोबल चक्र न्यूज़ डेस्क 

नवी मुंबई: ओवे, खारघर, रायगढ़ में, होपमिरर फाउंडेशन 2022 में होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी की। नवी मुंबई में स्थित एक एनजीओ, होपमिरर फाउंडेशन गरीबी को कम करने और ग्रामीण विकास, महिला सशक्तिकरण और अन्य कारणों को बढ़ावा देने के लिए काम करता है। 26 दिसंबर, 2022 को संस्थाने क्रिकेट खेल की योजना बनाई। संस्था का लक्ष्य ग्रामीण और स्वदेशी समुदायों में खेलों को बढ़ावा देना और विकसित करना है। होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए सभी टीमों का स्वागत किया गया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली 16 से अधिक टीमों में कल्याण, कर्जत, शहापुर और भिवंडी आदिवासी टीमें शामिल थीं। एक चैरिटी शो मैच भी है जिसमें व्हीलचेयर क्रिकेट टीम की सहायता के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने भाग लिया।

व्हीलचेयर क्रिकेट टीम का समर्थन और प्रचार करना होपमिरर का मिशन है। तलोजा और खारघर थाना पुलिस के बीच एक शो मैच हुआ। विक्रांत पाटिल, गुरु म्हात्रे, दिलशाद खान, संपादक मुंबई हलचल, शबनम शेख, अकरम शेख और अयूब शेख सहित सभी ने कार्यक्रम में भाग लिया, जिसे सचिन शेठ पाटिल ने उद्घाटन समारोह किया था। रायगढ़ कमेंट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप पाटिल का टीम द्वारा विशेष रूप से धन्यवाद किया है।

ओवे टीम ने 2022 में होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी जीती और मुरबी टीम दूसरे स्थान पर रही। होपमिरर फाउंडेशन के अध्यक्ष रमजान शेख ने कहा कि "होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया, और मैं सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई देना चाहता हूं l प्राथमिक लक्ष्य आदिवासी क्षेत्रों में खेलों को प्रोत्साहित करना था, विशेष रूप से वंचित वर्गों और आदिवासियों के साथ-साथ व्हीलचेयर क्रिकेट टीम को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देना।


Most Popular News of this Week

सड़कों की खुदाई नागरिको के...

सड़कों की खुदाई नागरिको के लिए सिरदर्द,डेड लाइन खत्म होने के बावजूद काम...

नवी मुंबई पुलिस बल के तीन...

नवी मुंबई पुलिस बल के तीन पुलिस अधिकारी राष्ट्रपति पुलिस पदक से...

साढ़े 6 लाख के ड्रग्स के साथ...

साढ़े 6 लाख के ड्रग्स के साथ युवक गिरफ्तारपनवेल। तलोजा फेज 1 के पेठाली गाव में...

कवी/लेखक/नाटककार 'गज आनन...

कवी/लेखक/नाटककार 'गज आनन म्हात्रे' के 60वें जन्मदिन पर कई कार्यक्रम संपन्ननवी...

झगड़ा छुड़ाने गए मजदूरों की...

झगड़ा छुड़ाने गए मजदूरों की पिटाईपनवेल। कई बार दूसरों का मदद करना भारी पड़...

धोखादायक होर्डिगों पर मनपा की...

धोखादायक होर्डिगों पर मनपा की तोड़ू कार्यवाईपनवेल। पनवेल मनपा आयुक्त मंगेश...