होप मिरर चैंपियंस ट्रॉफी 2022 : खारघर के ओवे गांव में सफलतापूर्वक आयोजित हुआ अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट

ग्लोबल चक्र न्यूज़ डेस्क 

नवी मुंबई: ओवे, खारघर, रायगढ़ में, होपमिरर फाउंडेशन 2022 में होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी की। नवी मुंबई में स्थित एक एनजीओ, होपमिरर फाउंडेशन गरीबी को कम करने और ग्रामीण विकास, महिला सशक्तिकरण और अन्य कारणों को बढ़ावा देने के लिए काम करता है। 26 दिसंबर, 2022 को संस्थाने क्रिकेट खेल की योजना बनाई। संस्था का लक्ष्य ग्रामीण और स्वदेशी समुदायों में खेलों को बढ़ावा देना और विकसित करना है। होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए सभी टीमों का स्वागत किया गया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली 16 से अधिक टीमों में कल्याण, कर्जत, शहापुर और भिवंडी आदिवासी टीमें शामिल थीं। एक चैरिटी शो मैच भी है जिसमें व्हीलचेयर क्रिकेट टीम की सहायता के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने भाग लिया।

व्हीलचेयर क्रिकेट टीम का समर्थन और प्रचार करना होपमिरर का मिशन है। तलोजा और खारघर थाना पुलिस के बीच एक शो मैच हुआ। विक्रांत पाटिल, गुरु म्हात्रे, दिलशाद खान, संपादक मुंबई हलचल, शबनम शेख, अकरम शेख और अयूब शेख सहित सभी ने कार्यक्रम में भाग लिया, जिसे सचिन शेठ पाटिल ने उद्घाटन समारोह किया था। रायगढ़ कमेंट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप पाटिल का टीम द्वारा विशेष रूप से धन्यवाद किया है।

ओवे टीम ने 2022 में होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी जीती और मुरबी टीम दूसरे स्थान पर रही। होपमिरर फाउंडेशन के अध्यक्ष रमजान शेख ने कहा कि "होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया, और मैं सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई देना चाहता हूं l प्राथमिक लक्ष्य आदिवासी क्षेत्रों में खेलों को प्रोत्साहित करना था, विशेष रूप से वंचित वर्गों और आदिवासियों के साथ-साथ व्हीलचेयर क्रिकेट टीम को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देना।


Most Popular News of this Week

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर...

प्रकाश अंबेडकर के प्रस्ताव पर कांग्रेस एक कदम आगे, पवार और ठाकरे अंबेडकर का...

होली मनाने गांव जाने वाले...

होली मनाने गांव जाने वाले यात्रियों की दिखी भीड़,नवी मुंबई। होली और रंगपंचमी...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के...

हापुस के नाम पर ग्राहकों के साथ लूट, कार्यवाई की मांगनवी मुंबई। वाशी स्थित...

देशी पिस्टल बेचने के साथ...

देशी पिस्टल बेचने के साथ गिरफ्तारपनवेल। पनवेल के आपटा रॉड पर पिस्टल बेचने...

मनपा एंव विसपुते कॉलेज के...

मनपा एंव विसपुते कॉलेज के संयुक्त सहयोग से अपशिष्ट से टिकाऊ...

रोड पर वाहन कम होने से हवा...

नवी मुंबई। भोर से शुरू हुए रंगोत्सव के चलते शहर के सभी बाजार सोमवार को बंद...