हैडलाइन

नवी मुंबई भाजपा की ओर से सभी बूथ स्तर पर मनाई गई महात्मा फुले जयंती


नवी मुंबई भाजपा की ओर से सभी बूथ स्तर पर मनाई गई महात्मा फुले जयंती 


टिफिन बैठकों से महागठबंधन को बहुमत दिलाने लिया गया संकल्प 


नवी मुंबई। भाजपा प्रदेश स्तर से दिए गए निर्देशानुसार गुरुवार को नवी मुंबई भाजपा जिला के सभी बूथ स्तर पर महान समाज सुधारक महात्मा फुले की जयंती मनाई गई. इस दौरान आयोजित टिफ़िन बैठकों से महायुति को नंबर एक का वोट प्राप्त करने का निर्णय लिया गया. टिफिन बैठकों से सुपर वॉरियर्स, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख, पन्ना प्रमुख, प्रवक्ता, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने महात्मा फुले की प्रतिमा को नमन कर तथा मतदाता सूची का वाचन किया तथा बूथ स्तर पर कार्यों की समीक्षा भी की. उपस्थितों से नमो ऐप डाउनलोड कराया गया तथा माइक्रो डोनेशन भी कराया गया. कोपरखैरणे बूथ नंबर 304 से 310 पर लोकनेता विधायक गणेश नाईक, वाशी बूथ नंबर 18, 19 और 21 पर नवी मुंबई भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप नाईक और बोनकोड बूथ नंबर 331, 332, 348 पर पूर्व सांसद संजीव नाईक ने महात्मा फुले का अभिवादन किये।

 

लोकनेता विधायक गणेश नाईक ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत बन रहा है और वे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे ऐसा विश्वास जताया. विधायक नाईक ने कहा, ''आज महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रही हैं. स्थानीय निकायों में महिलाओं का प्रतिनिधित्व 51 प्रतिशत है. प्रधानमंत्री मोदी ने महिला वंदन विधेयक पारित कर लोकसभा में 50% प्रतिनिधित्व का रास्ता साफ कर दिया है.'' इसके पीछे महात्मा ज्योतिबा फुले का संघर्ष और महिलाओं की शिक्षा के लिए उनका महान कार्य सबसे बड़ा योगदान है।”

नवी मुंबई भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप नाईक ने महात्मा फुले के कार्यों की सराहना की और कहा कि महात्मा फुले ने महिलाओं की शिक्षा के लिए उस समय पहल की जब शिक्षा वंचितों के लिए एक सपने की बात थी.  उन्होंने कहा कि आज हम हर क्षेत्र में जिस उन्नत महिला को देखते हैं उसके पीछे महात्मा फुले का क्रांतिकारी कार्य है. ज्योतिबा ने न केवल महिलाओं को शिक्षित किया बल्कि उनके खिलाफ अनुचित रीति-रिवाजों और परंपराओं को मिटाने का भी प्रयास किया.  जिला अध्यक्ष संदीप नाईक ने लोकसभा चुनाव के बारे में मार्गदर्शन करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे उम्मीदवार हैं और उनके मजबूत नेतृत्व में देश ने पिछले दस वर्षों में सभी क्षेत्रों में प्रगति की है. देश का सम्मान दुनिया में बढ़ा है."  अगले 40 दिनों तक महायुति के प्रत्याशी को अधिक से अधिक वोट दिलाने के लिए सभी को लगन से काम करना है.  मोदी जी का नमस्कार घर-घर पहुंचाना है।''


नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री

पूर्व सांसद संजीव नाईक ने कहा कि महाराष्ट्र में महिला सशक्तिकरण के बीज महात्मा फुले और सावित्रीबाई फुले के काम के माध्यम से बोए गए थे. महात्मा फुले वंचित, शोषित वर्ग के मसीहा हैं, ऐसा कहकर बूथ स्तर पर यह कहकर संतोषजनक कार्य चल रहा है.देश में अबकी बार चारसो पार और महाराष्ट्र में 45 पार के लक्ष्य को हासिल कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए महागठबंधन आगे बढ़ रहा है।





Most Popular News of this Week

बहुजन... कष्टकरी महिलाओं के सर...

बहुजन... कष्टकरी महिलाओं के सर से पानी का हांडा नीचे उतारने का काम किया है और...

विश्व मलेरिया दिवस के अवसर पर...

विश्व मलेरिया दिवस के अवसर पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन पनवेल। हर साल 25...

विभिन्न गतिविधियों के माध्यम...

विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से नवी मुंबई में मतदान के प्रति व्यापक...

कुकर्मी चाचा ने भतीजी के साथ...

कुकर्मी चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तारपनवेल। पनवेल के...

गेंहू की आड़ में गुटखे की...

गेंहू की आड़ में गुटखे की तस्करी, लाखों का गुटखा जप्त, दो गिरफ्तारनवी...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले पिता-पुत्र समेत दोस्त हिरासत...