सांसद विनायक राऊत की हार तय....



सांसद विनायक राऊत की हार तय....

मुंबई भाजपा अध्यक्ष विधायक आशिष शेलार


सावंतवाडी। रत्नागिरी सिंधुदुर्ग निर्वाचन क्षेत्र की एक बड़ी परंपरा है. बैरिस्टर नाथ पै, मधु दंडवते, सुरेश प्रभु से लेकर डाॅ. नीलेश राणे ने अपने कार्यकाल के दौरान इस निर्वाचन क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया.  हालाँकि अपने 10 साल के कार्यकाल में से आठ बार मोदी के नेतृत्व में सत्ता में रहने के बावजूद, स्थानीय सांसद विनायक राउत विकास के मामले में बुरी तरह विफल रहे हैं. शिक्षा व्यवस्था से लेकर रोजगार तक कोई खास काम नहीं कर पाए, उनकी हार तय है, ऐसी आलोचना मुंबई बीजेपी अध्यक्ष विधायक और आशीष शेलार ने किया।



विधायक एड. आशीष शेलार आज सिंधुदुर्ग के एक दिवसीय दौरे पर हैं और पदाधिकारी संवाद और समूह बैठकें करने के बाद, उन्होंने सावंतवाड़ी में भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर मीडिया से बातचीत की. इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभाकर सावंत, जिला उपाध्यक्ष संजू परब, जिला महासचिव महेश सारंग, अंबोली मंडल अध्यक्ष रवि मडगांवकर, शहर अध्यक्ष अजय गोंडावले, राजू राउल, केतन अजगांवकर, दिलीप भालेकर, अमित परब, विनोद सावंत आदि उपस्थित थे।


एड. आशीष शेलार ने आगे कहा कि शिवसेना और एनसीपी के बीच दरार उनके नेतृत्व के स्वार्थ और अहंकार के कारण पड़ा है. विधानसभा चुनाव में उद्धव ठाकरे ने हमारे साथ वोट मांगा और मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस एनसीपी में शामिल हो गए.  उन्होंने शिवसैनिक को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया था. उस वादे को पूरा किए बिना, वह स्वार्थी कारणों से स्वयं मुख्यमंत्री बन गए. इसी से उनकी पार्टी में फूट पड़ी. जबकि दूसरी तरफ अपनी बेटी को पार्टी की कमान सौंपने से एनसीपी का हाल हुआ है. इसमें भाजपा की गलती क्या है ऐसा पूछते हुवे मैं कहूंगा कि वही सही औऱ मैं लूंगा वही निर्णय सही ऐसी भूमिका लेने वाले उद्धव ठाकरे देश के सबसे अहंकारी नेता हैं ऐसा आरोप आशीष शेलार ने लगाया।



यह उद्धव ठाकरे और संजय राउत ही थे जिन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति में निचले स्तर पर व्यक्तिगत आलोचना और तंज कसने की शुरुआत की. उनके अहंकार और अति आत्मविश्वास के कारण ही उनका और उनकी पार्टी का पतन हुआ. फौज, खंजर, पिता को किसने निकाला यह यह सर्वज्ञात है।


मोदी परिवार इस देश के सवकों की फौज है.  हम विकसित भारत का सपना लेकर 2047 की यात्रा पर हैं. इस सफर में अपने साथ आने वालों को साथ लेकर इस सपने को पूरा करने की मोदी की कोशिश जारी है.  इस पृष्ठभूमि में, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास व्यक्त किया और छात्रों और युवाओं के भविष्य के लिए बिना शर्त समर्थन की घोषणा की. इसलिए उन्होंने स्पष्ट किया कि हम हिंसा की राजनीति नहीं कर रहे हैं बल्कि मोदी के नेतृत्व पर विश्वास करते हुए कई छोटी-बड़ी पार्टियां विकास के मुद्दे पर हमारा समर्थन कर रही हैं।



केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने जो अभियान उठाया है, उसका स्वागत 
   

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे मोदी सरकार में वरिष्ठ मंत्री हैं. वह महायुति के नेता हैं.  इसलिए, यदि उन्होंने स्वयं अभियान का बीड़ा उठाया है, तो यह स्वागत योग्य बात है. वे केंद्र के माध्यम से हुए विकास और स्थानीय सांसदों की विफलता को प्रभावी ढंग से यहां की जनता के सामने रख सकते हैं.  इसलिए उन्होंने यह विश्वास भी जताया कि उनके नेतृत्व में कोंकण में बदलाव जरूर होगा.





Most Popular News of this Week

बहुजन... कष्टकरी महिलाओं के सर...

बहुजन... कष्टकरी महिलाओं के सर से पानी का हांडा नीचे उतारने का काम किया है और...

विश्व मलेरिया दिवस के अवसर पर...

विश्व मलेरिया दिवस के अवसर पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन पनवेल। हर साल 25...

विभिन्न गतिविधियों के माध्यम...

विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से नवी मुंबई में मतदान के प्रति व्यापक...

गेंहू की आड़ में गुटखे की...

गेंहू की आड़ में गुटखे की तस्करी, लाखों का गुटखा जप्त, दो गिरफ्तारनवी...

दिनदहाड़े घर से साढ़े तीन लाख के...

दिनदहाड़े घर से साढ़े तीन लाख के जेवरात चोरीनवी मुंबई।बच्चो की गर्मी की...

कुकर्मी चाचा ने भतीजी के साथ...

कुकर्मी चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तारपनवेल। पनवेल के...