हैडलाइन

नवी मुंबई में भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का इस्तीफा

नवी मुंबई में भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का इस्तीफा

संजीव नाईक को ठाणे लोकसभा से उम्मीदवार देने की मांग


नवी मुंबई। राष्ट्रहित के लिए नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें इसके लिए चुनाव में जिताना जरूरी है.  "अब की बार 400 पार" के नारे को पूरा करना हम सभी की जिम्मेदारी है, ऐसी भूमिका लोकनेता विधायक गणेश नाईक ने रखी.  प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर देश का मान बढ़ा. देशका और देश के सभी घटको का विकास हुआ. इसके अलावा देश की सर्वांगीण प्रगति और सुरक्षा के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर महायुती के उम्मीदवार नरेश म्हस्के को जिताकर नरेंद्र मोदी को देश के प्रधानमंत्री पद पर विराजमान कराएं ऐसा आवाह्न लोकनेता विधायक नाईक यानी ने की है.  साथ ही इस मौके पर नवी मुंबई जिला अध्यक्ष संदीप नाईक और पूर्व सांसद संजीव नाईक ने भी उपस्थित सैकड़ों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से महायुती के काम करने की अपील की।


ठाणे लोकसभा की उम्मीदवारी शिवसेना के खाते में चली गई, जिससे बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है.  हजारों पूर्व पार्षदों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सामूहिक इस्तीफा देकर अपना गुस्सा जाहिर किये.  पूर्व महापौर जयवंत सुतार, अनंत सुतार, रवींद्र इथापे, दशरथ भगत, नेत्रा शिर्के, सूरज पाटिल, शुभांगी पाटिल सहित सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकत्र हुए और संजीव नाईक को उम्मीदवारी देने की जोरदार मांग की.  ठाणे लोकसभा की विकास करने के क्षमता संजीव नाईक के पास होने के बावजूद ठाणे लोकसभा सीट शिवसेना के पास चली गई. यह निर्वाचन क्षेत्र और पार्टी हित के लिए योग्य नही है. इसलिए पार्टी श्रेष्ठ इस फैसले पर पुनर्विचार कर संजीव नाईक को उम्मीदवारी दें, अन्यथा हमारा इस्तीफा स्वीकार करें, ऐसी मांग किये। 

नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम करने की विधायक गणेश नाईक, जिला अध्यक्ष संदीप नाईक की अपील

शिवसेना के नवी मुंबई जिला अध्यक्ष ने ठाणे लोकसभा से भाजपा का उम्मीदवार दिया गया तो वह उनका प्रचार नहीं करेंगे, ऐसा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महायुती के धर्म तोड़ने वाले रुख का ऐलान किया गया था.  जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच उनकी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है.  लोकनेता विधायक गणेश नाईक ने भाजपा के सभी नाराज कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से संयम बरतने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी श्रेष्ठों के आदेश के अनुरूप काम करें और मोदी जी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायें, यह भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है. नवी मुंबई बीजेपी जिला अध्यक्ष संदीप नाईक ने कार्यकर्ताओं से बात कर उनकी नाराजगी दूर करेंगे. समय आया तो हम पार्टी नेताओं से इस पर चर्चा करेंगे, ऐसी प्रतिक्रिया दी. जिला अध्यक्ष संदीप नाईक ने विश्वास व्यक्त किया कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और देश में 400 पार के नारे को साकार करने के लिए ठाणे लोकसभा उम्मीदवार नरेश म्हस्के रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे।


कोड


संजीव नाईक को ठाणे लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया जाए, ऐसी हमारी मांग है. पार्टी श्रेष्ठ इस मांग पर विचार कर अपना फैसला बदलें.
 -योगेश पाटिल, भाजपा कार्यकर्ता


जब तक संजीव नाईक को उम्मीदवारी नहीं दि जाती तब तक हम इस्तीफा वापस नहीं लेंगे.
 -संदीप म्हात्रे, भाजपा कार्यकर्ता


संजीव नाईक में ठाणे लोकसभा का विकास करने की क्षमता है. एक सांसद के तौर पर वह पहले भी यह साबित कर चुके हैं.  अभी समय बीता नहीं है.  उम्मीदवार बदलो.
 - निशिकांत भगत, भाजपा कार्यकर्ता

अंत तक यही कहा गया कि संजीव नाईक को उम्मीदवारी मिलेगा.  लेकिन पार्टी श्रेष्ठो ने अलग फैसला लिया है. विकास वाला उम्मीदवार चाहिए था.  संजीव नाईक में जीत कर आने की क्षमता है.
 - अपर्णा गावटे, भाजपा कार्यकर्ता


Most Popular News of this Week

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए...

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए मिसेस मुख्यमंत्री भी प्रचार मैदान मेंनवी...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर बीजेपी ने गरीब उत्तर भारतीयों के जख्मों पर नमक...

अनिल देसाई यांच्या...

अनिल देसाई यांच्या प्रचारार्थ चेंबूर च्या रस्त्यावर शिवसेना सचिव आदेश...

मुलुंडमध्ये लवकरच...

मुलुंडमध्ये लवकरच न्यायालयाची नवीन इमारत बनणारकोटेचा यांनी...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार प्रभाग में भाजपा का मार्गदर्शन बैठक संपन्ननवी...

पंतप्रधान नरेंद्र मोदी यांचा...

पंतप्रधान नरेंद्र मोदी यांचा घाटकोपर मध्ये रोड शोभाजपचे ईशान्य मुंबईचे...