हैडलाइन

उत्तर मध्य मुंबई में इंडिया आघाड़ी की उम्मीदवार वर्षा गायकवाड़ का बढ़ रहा समर्थन

उत्तर मध्य मुंबई में इंडिया आघाड़ी की उम्मीदवार वर्षा गायकवाड़ का बढ़ रहा समर्थन

वर्षा गायकवाड़ का जनता से मिलने और बातचीत पर जोर, पदयात्रा को सहज प्रतिक्रिया

मुंबई। कांग्रेस इंडिया आघाड़ी की उत्तर मध्य मुंबई सीट से उम्मीदवार प्रोफेसर वर्षा गायकवाड़ का प्रचार अभियान तेज हो गया है. वे रोजाना सुबह की सैर के साथ स्थानीय लोगों से बातचीत कर रहे हैं और लोगों की समस्याएं जान रही हैं. वे सोसाइटी में जाकर निवासियों से सीधे बातचीत करने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. साथ ही विभिन्न धार्मिक स्थलों का दौरा भी कर रही हैं. आज बांद्रा पश्चिम के माउंट मैरी चर्च और अंधेरी पूर्व चर्च में जाकर ईसाई धर्मगुरुओं से मुलाकात की।


“बांद्रा में ब्रह्माकुमारी केंद्र का दौरा की.  इस अवसर पर शोबा बेन और स्मिता बेन से बातचीत करने का मौका मिला.  व्यस्त प्रचार कार्यक्रम में उनके द्वारा सिखाई गई ध्यान तकनीकों को सुनना और उनका अभ्यास करना आनंददायक था.  ध्यान के बाद इन बहनों ने प्रसाद देकर आशीर्वाद दिया.  इस अवसर पर उनके सहकर्मी आसिफ ज़कारिया, करेन डिमेलो, कविता रोड्रिग्स आदि उपस्थित थे।


सांता क्रूज़ ईस्ट के गोलीबार मैदान के सिटी प्राइड बिल्डिंग और पैरामाउंट एसआरए बिल्डिंग के निवासियों के साथ बातचीत की.  कार्यालय का उद्घाटन बांद्रा पूर्व में हिल रोड जंक्शन, जैन मंदिर रोड बांद्रा पश्चिम में किया गया और दोपहर में बांद्रा पश्चिम में हिल रोड शाखा से नरगिस नगर तक एक जुलूस निकाला गया. वर्षा गायकवाड़ की पदयात्रा में बड़ी संख्या में इंडिया आघाड़ी के घटक दलों के कार्यकर्ता शामिल हुए.  इस पदयात्रा को जनता से सहज प्रतिक्रिया मिली. इंडिया अघाड़ी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी का '5 गारंटी, 25 न्याय' पत्र देकर लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं.


Most Popular News of this Week

वर्षा गायकवाड यांच्या...

मुंबईची लूट थांबवण्यासाठी इंडिया आघाडीला बहुमताने  विजयी करा – वर्षा...

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए...

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए मिसेस मुख्यमंत्री भी प्रचार मैदान मेंनवी...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर बीजेपी ने गरीब उत्तर भारतीयों के जख्मों पर नमक...

अनिल देसाई यांच्या...

अनिल देसाई यांच्या प्रचारार्थ चेंबूर च्या रस्त्यावर शिवसेना सचिव आदेश...

मुलुंडमध्ये लवकरच...

मुलुंडमध्ये लवकरच न्यायालयाची नवीन इमारत बनणारकोटेचा यांनी...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार प्रभाग में भाजपा का मार्गदर्शन बैठक संपन्ननवी...