हैडलाइन

भाजपा जिला अध्यक्ष जनसंपर्क कार्यालय का बेलापुर में उद्घाटन

भाजपा जिला अध्यक्ष जनसंपर्क कार्यालय का बेलापुर में उद्घाटन, 

कार्यकर्ताओं, पदाधिकारी और नागरिकों की बड़ी उपस्थिति 


नवी मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के बेलापुर सेक्टर 15 के भाजपा जिला अध्यक्ष जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ लोकनेता विधायक गणेश नाईक के हाथों गुरुवार को किया गया. इस दौरान पूर्व सांसद डॉक्टर संजीव नाईक, नवी मुंबई भाजपा जिल्हाध्यक्ष संदीप नाईक, पूर्व महापौर सागर नाईक, जयवंत सुतार, पूर्व सभागृह नेता रवींद्र इथापे,नेत्रा शीर्के, पूर्व स्थायी समिती  सभापती डॉक्टर जयाजी नाथ, पूर्व विरोधी पक्षनेता दशरथ भगत, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता भगवानराव ढाकने, सी वी रेड्डी, गोपालराव गायकवाड, आदी सहित  पूरे बेलापूर विधानसभा क्षेत्र से जन प्रतिनिधि, पदाधिकारी कार्यकर्ता एंव नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।


जिला अध्यक्ष संदीप नाईक ने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन हम सभी के प्रेरणास्रोत विधायक गणेश नाईक के हाथों से किये जाने के कारण आनंद व्यक्त किये.  कोरोना संकट में नवी मुंबईकरों और नवी मुंबई शहर की रक्षा के लिए विधायक नाईक आगे आए और उन्होंने प्रशासन से लोगों के कल्याण के लिए आवश्यक कार्य कार्यवाये. लोकनेता विधायक नाईक सहित सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने समर्पित भाव से कोरोना के दौरान जनता की सेवा की. जिला अध्यक्ष नाईक ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा दिए गए मजबूत समर्थन के कारण ही वे इस एक वर्ष की अवधि के दौरान पार्टी द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सक्षम हुवे. बेलापुर में भाजपा जनसंपर्क कार्यालय की जरूरत थी.  यह कार्यालय केंद्रीय रूप से स्थित है और नवी मुंबई मानल मुख्यालय, कोकण भवन, पुलिस आयुक्त कार्यालय और सिडको कॉर्पोरेशन कार्यालय से पैदल दूरी पर है. जिसके कारण इस कार्यालय से संबंधित नागरिकों की समस्याओं का समाधान गतिशील तरीके से किया जा सकेगा. बेलापुर का यह कार्यालय जिला अध्यक्ष के रूप में मेरा नहीं है और न ही यह कार्यालय सिर्फ पार्टी का है बल्कि सभी कार्यकर्ताओं और जनता का है.  यह कार्यालय आम जनता की समस्याओं का समाधान करने का हक्क का स्थान बनेगा, ऐसा विश्वास जिल्हाध्यक्ष संदीप नाईक ने जताया।

चुनाव की करो तैयारी- नाईक

लोकनेता विधायक गणेश नाईक ने कहा कि नरेंद मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर विराजमान करने का श्रेय आम कार्यकर्ताओं को जाता है. उन्होंने कहा कि पार्टी के पुराने अनुभवी कार्यकर्ताओं को संगठन के विकास में उनके निस्वार्थ योगदान के लिए हमेशा सम्मान देने की सलाह दी. मनपा में 25 साल के शासनकाल में हम तीन बार भी मनपा मुख्यालय नहीं गये, लेकिन कोरोना काल में हम जनहित के लिए 79 बार मनपा मुख्यालय में गये. मनपा आयुक्त के साथ अब तक हुई बैठकों में आम लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया है. उन्होंने घोषणा की कि वह जल्द ही जनसंवाद पहल शुरू करेंगे. आगामी विधानसभा एवं मनपा चुनाव की तैयारी में लगने की अपील लोकनेता विधायक नाईक ने कार्यकर्ताओं से किये।


कोड-

नवी मुंबई जिला अध्यक्ष के रूप में पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम चल रहा है. भविष्य में इस कार्य को और अधिक मजबूती से करेंगे. बेलापुर का जनसंपर्क कार्यालय जनता के लिए उनकी समस्याओं के समाधान का हक्क का स्थान बनेगा।   

 -संदीप नाईक, भाजपा नवी मुंबई जिला अध्यक्ष


Most Popular News of this Week

महाराष्ट्रातील महिलांवरील...

महाराष्ट्रातील महिलांवरील गुन्ह्याचे प्रमाण: MVA आणि महायुती युगामध्ये...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत लोकशाहीच्या दिशेने"आपल्या देशात संविधान लागू...

"संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त...

 "संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त नागरिकता की एक नई शुरुआत"?मुंबई। अपने देश...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे तीनतेरा, गृहमंत्री फडणवीसांचा राजीनामा घ्या, DGP...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या नितेश राणेंवर फक्त गुन्हे दाखल करून चालणार...