हैडलाइन

भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप नाईक के जनसंवाद पर सहज प्रतिक्रिया 

भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप नाईक के जनसंवाद पर सहज प्रतिक्रिया,


अनेक नागरिकों की समस्याओं का किया गया समाधान,

जनकल्याणकारी योजनाओं का जानकारी कक्ष प्रारम्भ


नवी मुंबई। नवी मुंबई भाजपा जिला अध्यक्ष जन संपर्क कार्यालय में जिला अध्यक्ष संदीप नाईक की जनसंवाद उपक्रम शुक्रवार को आयोजित की गई थी. जिसका जनता से सहज प्रतिक्रिया मिली. इस कार्यक्रम बेलापुर शहर के नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित हुए और अपनी विभिन्न समस्याओं का समाधान किये।

बेलापुर सेक्टर 15 स्थित जनसंपर्क कार्यालय में शुक्रवार को नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित हुए थे. नागरिक मुद्दों, नागरिक सुविधाओं, मनपा, सिडको, महावितरण, पुलिस, एमआईडीसी और अन्य से संबंधित व्यक्तिगत निवेदन प्रस्तुत किए गए.गांव गांवठान, नोड, सोसायटी, स्लम आदि सभी वर्गों के नागरिको ने हाजिरी लगाई. इनमें से अधिकांश निवेदनों पर जिन पर तुरंत कार्रवाई की जा सकती थी है उनका तुरंत निपटारा किया गया. शेष आवेदनों पर समयबद्ध ढंग से कार्यवाही कर निराकरण किया जायेगा.0संबंधित आवेदक और संबंधित विभाग के अधिकारियों के बीच एक बैठक आयोजित की जाएगी. कुछ विषयों पर नीतिगत फैसले होने की उम्मीद है. जनसंवाद में केन्द्र सरकार, राज्य सरकार एवं मनपा से संबंधित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के आवेदन पत्र वितरित किये गये. इस जनसंपर्क कार्यालय से सरकारी योजनाओं की जानकारी देने वाला कक्ष शुरू किया जायेगा.  जनता सुसंवाद पहले से ही चल रही थी. बेलापुर कार्यालय में यह पहला जनसंवाद था. इस जनसंपर्क कार्यालय के माध्यम से लोगों की समस्याओं का ईमानदारी से समाधान करने का प्रयास कर रहे हैं और अधिक से अधिक समय जनसंपर्क कार्यालय में उपलब्ध रहने की जानकारी जिला अध्यक्ष संदीप नाईक ने कहा।

कोड-

जनसंवाद उपक्रम में महिलाओं को केंद्र सरकार, राज्य सरकार और मनपा से संबंधित विभिन्न योजनाओं की जानकारी मिली. हम इन योजनाओं का लाभ उठा सकेंगे।

-  रश्मी लखोटिया 


जिला अध्यक्ष संदीप नाईक के माध्यम से लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है. वे समस्याओं की जड़ तक जाकर उनका समाधान करते हैं।

 -गोविंद राव, जुईनगर 


अपने पास निवेदन लाने वाला व्यक्ति कौन है यह जाने बिना ही जिला अध्यक्ष संदीप नाईक उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करते हैं. बेलापुर के जनसंपर्क कार्यालय ने नागरिकों को उनके समस्याओं को हल करने के लिए एक सही स्थान प्रदान किया है।

 -अजय सिंह, बेलापुर 


Most Popular News of this Week

महाराष्ट्रातील महिलांवरील...

महाराष्ट्रातील महिलांवरील गुन्ह्याचे प्रमाण: MVA आणि महायुती युगामध्ये...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत लोकशाहीच्या दिशेने"आपल्या देशात संविधान लागू...

"संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त...

 "संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त नागरिकता की एक नई शुरुआत"?मुंबई। अपने देश...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे तीनतेरा, गृहमंत्री फडणवीसांचा राजीनामा घ्या, DGP...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या नितेश राणेंवर फक्त गुन्हे दाखल करून चालणार...