बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिल

बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिल

पनवेल। मावल लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच भारतीय जनता पार्टी द्वारा निलंबित पनवेल मनपा की पूर्व पार्षद लीना गरड सोमवार को अपने सहयोगियों के साथ उद्धव ठाकरे की शिवसेना में शामिल हो गईं. मुंबई के सेना भवन में उद्धव ठाकरे ने गरड और उनके साथियों को शिवबंधन बांध स्वागत किये. इस दौरान शिवसेना नेता सुभाष देसाई के साथ लोकसभा मावल निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार संजोग वाघिरे पाटिल, जिला सल्लहगार बबन पाटिल, जिला प्रमुख शिरीष घरत, गरड के साथ उनके साथी भवन निर्माता मधु पाटिल, मंगेश आढाव सहित फोरम के सदस्य उपस्थित थे।


लीना गरड और उनके सहयोगियों ने खारघर कॉलोनी फोरम के माध्यम से नागरिकों, हाउसिंग सोसायटी के पदाधिकारियों का एक संगठन बनाने का प्रयास किया. अक्सर जिले के बाहर से खारघर में बसने वालों की मदद करने के कारण पहली बार खारघर ग्राम पंचायत चुनाव में गरड सुर्खियों में आईं.  लीना के पति अर्जुन वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के पद पर होने के कारण इस चुनाव में उनकी संपत्ति का मुद्दा प्रकाश में लाकर शेकाप के जयंत पाटिल ने आरोप लगाया.  उसके बाद भाजपा के कमल पर पनवेल मनपा का चुनाव लड़ने वाली गरड पहली बार पार्षद बनीं और महिलाओं के लिए आरक्षित होने पर मनपा के मेयर का पद नहीं मिलने पर भाजपा नेताओं के प्रति नाराजगी व्यक्त की.  भाजपा पार्टी के वरिष्ठों ने उनके अनुरोध को नजरअंदाज कर दिया, इसलिए उन्होंने खारघर फोरम के माध्यम से फिर से जोरदार विरोध करना शुरू की।

पनवेल मनपा में संपत्ति कर के मुद्दे पर उन्होंने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया.  साथ ही इस मसले पर उन्होंने कानूनी तरीके से कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. हालाँकि अभी तक उस याचिका का निर्णय नहीं हुआ है, लेकिन गरड पिछले दो वर्षों से चर्चा में है. विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विधायक ठाकुर को टक्कर देने वाली लीना गरड का नाम चर्चा में होने के कारण भाजपा के निलंबन के बाद वह किस राजनीतिक दल में शामिल होंगी, इसपर पनवेलकरों का ध्यान था. गरड और उनके सहयोगियों ने 10 दिन पहले ठाकरे पिता और पुत्र से मुलाकात की थी. आखिरकार सोमवार को उन्होंने शिवबंधन बांधकर ऑफिशियल एंट्री की।


Most Popular News of this Week

वर्षा गायकवाड यांच्या...

मुंबईची लूट थांबवण्यासाठी इंडिया आघाडीला बहुमताने  विजयी करा – वर्षा...

वर्षा गायकवाड लढवय्या नेत्या,...

वर्षा गायकवाड लढवय्या नेत्या, जनतेच्या समस्या सोडवण्यासाठी कट्टीबद्ध -...

मुलुंडमध्ये लवकरच...

मुलुंडमध्ये लवकरच न्यायालयाची नवीन इमारत बनणारकोटेचा यांनी...

मिहिर कोटेचा रिकॉर्ड तोड़...

मिहिर कोटेचा रिकॉर्ड तोड़ अंतर से जीतेंगे- मनसे प्रमुख राज ठाकरे का...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का घाटकोपर में रोड शोभाजपा महायुती प्रत्याशी...

शहर में परिवहन की बेंचें गायब...

शहर में परिवहन की बेंचें गायब होने से आश्चर्यनवी मुंबई। सुबह और शाम को ठंडी...