बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिल

बीजेपी से निलंबित पूर्व नगरसेविका ठाकरे गुट की शिवसेना में शामिल

पनवेल। मावल लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच भारतीय जनता पार्टी द्वारा निलंबित पनवेल मनपा की पूर्व पार्षद लीना गरड सोमवार को अपने सहयोगियों के साथ उद्धव ठाकरे की शिवसेना में शामिल हो गईं. मुंबई के सेना भवन में उद्धव ठाकरे ने गरड और उनके साथियों को शिवबंधन बांध स्वागत किये. इस दौरान शिवसेना नेता सुभाष देसाई के साथ लोकसभा मावल निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार संजोग वाघिरे पाटिल, जिला सल्लहगार बबन पाटिल, जिला प्रमुख शिरीष घरत, गरड के साथ उनके साथी भवन निर्माता मधु पाटिल, मंगेश आढाव सहित फोरम के सदस्य उपस्थित थे।


लीना गरड और उनके सहयोगियों ने खारघर कॉलोनी फोरम के माध्यम से नागरिकों, हाउसिंग सोसायटी के पदाधिकारियों का एक संगठन बनाने का प्रयास किया. अक्सर जिले के बाहर से खारघर में बसने वालों की मदद करने के कारण पहली बार खारघर ग्राम पंचायत चुनाव में गरड सुर्खियों में आईं.  लीना के पति अर्जुन वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के पद पर होने के कारण इस चुनाव में उनकी संपत्ति का मुद्दा प्रकाश में लाकर शेकाप के जयंत पाटिल ने आरोप लगाया.  उसके बाद भाजपा के कमल पर पनवेल मनपा का चुनाव लड़ने वाली गरड पहली बार पार्षद बनीं और महिलाओं के लिए आरक्षित होने पर मनपा के मेयर का पद नहीं मिलने पर भाजपा नेताओं के प्रति नाराजगी व्यक्त की.  भाजपा पार्टी के वरिष्ठों ने उनके अनुरोध को नजरअंदाज कर दिया, इसलिए उन्होंने खारघर फोरम के माध्यम से फिर से जोरदार विरोध करना शुरू की।

पनवेल मनपा में संपत्ति कर के मुद्दे पर उन्होंने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया.  साथ ही इस मसले पर उन्होंने कानूनी तरीके से कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. हालाँकि अभी तक उस याचिका का निर्णय नहीं हुआ है, लेकिन गरड पिछले दो वर्षों से चर्चा में है. विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विधायक ठाकुर को टक्कर देने वाली लीना गरड का नाम चर्चा में होने के कारण भाजपा के निलंबन के बाद वह किस राजनीतिक दल में शामिल होंगी, इसपर पनवेलकरों का ध्यान था. गरड और उनके सहयोगियों ने 10 दिन पहले ठाकरे पिता और पुत्र से मुलाकात की थी. आखिरकार सोमवार को उन्होंने शिवबंधन बांधकर ऑफिशियल एंट्री की।


Most Popular News of this Week

शनिवार को सजेगी हार्मनी...

शनिवार को सजेगी हार्मनी म्यूजिकल की मैफिलग्लोबलचक्र- संध्या...

सनातन संस्था द्वारा देशभर में...

सनातन संस्था द्वारा देशभर में 75 स्थानों पर ‘गुरुपूर्णिमा महोत्सव’...

आधुनिकतावादी एवं और...

हिंदू जनजागृति समिति और राष्ट्रीय वारकरी परिषद की पंढरपुर में...

कर्मचारियों के नाम पर गोल्ड...

कर्मचारियों के नाम पर गोल्ड लोन लेकर अनेको बैंकों के साथ लाखो की ठगी,नकली...

आवश्यक निर्माणों को मालिकाना...

आवश्यक निर्माणों को मालिकाना हक देकर नियमित किया जाए- विधायक गणेश नाईक की...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को दि जन्मदिन की...