हैडलाइन

केंद्र में सरकार नहीं आने से एनडीए के घटक दलों में हलचल : अतुल लोंढे

केंद्र में सरकार नहीं आने से एनडीए के घटक दलों में हलचल : अतुल लोंढे

 
मुंबई। भारतीय जनता पार्टी सरकार 4 जून को फिर सत्ता में नहीं आएगी यह स्पष्ठ हो चुका है. अब की बार 400 पार, चाहे जितना चिल्लाए देश में ऐसे हालात नहीं हैं.  लोकसभा चुनाव में हार नजर आने के कारण बीजेपी की सहयोगी पार्टियों में भी हलचल बढ़ने लगी है. 4 जून को एनडीए की हार के बाद इंडिया अघाड़ी सरकार बनेगी ऐसी तस्वीर होने के कारण एनडीए में चिंता का माहौल है, ऐसा महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंढे ने कहा है। 

        इस संबंध में बोलते हुए, अतुल लोंढे ने कहा कि अगर देश के निवर्तमान गृह मंत्री देश के निवर्तमान प्रधान मंत्री के मामले में कह रहे हैं कि वह 4 जून के बाद प्रधान मंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित रहेंगे तो इसकी थोड़ी जांच करनी चाहिए.  भंडारा से लेकर पंजाब तक किसान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को अपने गांवों में घुसने नहीं देते.  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पंजाब में किसानों ने घेर लिया और खदेड़ दिया, लेकिन बीजेपी नेता अब भी उनकी आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहे हैं।

          भाजपा के साथ सत्ता में शामिल राकांपा नेता और उप मुख्यमंत्री अजित पवार बारामती चुनाव के बाद कहीं नजर नहीं आए. अजित पवार मुंबई प्रचार में भी नहीं दिखे.  अगर 4 जून को कोई अलग नतीजा आता है, यानी इंडिया अघाड़ी सरकार आती है तो क्या अजित पवार के साथ उनके सहयोगी होंगे?  क्या कोई पार्टी अधिवेशन होगा?   ऐसे सवाल हैं और ये चिंता आज उनके भाषण में साफ झलक रही है.  अतुल लोंढे ने विश्वास जताया है कि बीजेपी चाहे कितने भी 400 पार का नारा दे दे, लेकिन 4 जून के बाद केंद्र में इंडिया अघाड़ी सरकार ही आएगी।


Most Popular News of this Week

अमेरिकेतून राहुल गांधींची...

अमेरिकेतून राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना  उघड…राहुल गांधी याचं...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन पद विकतो!शिंदेसेना - भाजपचे गंभीर आरोपमुंबई।...

कांदा- सोयाबीन- धान...

कांदा- सोयाबीन- धान उत्पादकांना केंद्राचा दिलासादेवेंद्र फडणवीस यांनी...

आरक्षण संपवणारी योजना...

राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना अमेरिकेतून उघड…राहुल गांधी याचं...