हैडलाइन

संदीप प्रतिष्ठान द्वारा कर्तुत्ववान महिलाओं का सम्मान

संदीप प्रतिष्ठान द्वारा कर्तुत्ववान महिलाओं का सम्मान,

महिलाओं ने बांधा संदीप नाईक को राखी,

नवी मुंबई का लाडला भाई संदीप नाईक 


नवी मुंबई। नवी मुंबई में सामाजिक आंदोलन खड़ा करने वाले संदीप नाईक प्रतिष्ठान की ओर से शनिवार को नवी मुंबई भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप नाईक के तत्वावधान में विभिन्न क्षेत्रों में मेहनती महिलाओं को शॉल, सन्मानचिन्ह और उपहार देकर सम्मानित किया गया.  इस अवसर पर उपस्थित महिलाओं ने जिला अध्यक्ष संदीप नाईक को राखी बांधी और महिला सुरक्षा, सशक्तिकरण और कल्याण के लिए उनके कार्यों के लिए आभार व्यक्त किया.  जिला अध्यक्ष संदीप नाईक ने कहा कि वह महिला बहनों की सुरक्षा और सशक्तिकरण की जिम्मेदारी उठा रहे हैं. भले ही बाहर भारी बारिश हो रही थी, फिर भी कार्यक्रम में महिलाओं की तूफानी उपस्थिति देखी गई. इस समारोह में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्स की खास मौजूदगी रही।

विष्णुदास भावे नाट्यगृह में आयोजित शानदार कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं से सभागार खचाखच भरा हुआ था.  इस दौरान पन्द्रह सौ से अधिक महिलाएँ उपस्थित थीं.   मंच पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफेसर वर्षा भोसले, जिला महासचिव नेत्रा शिर्के, नवी मुंबई भाजपा महिला जिला अध्यक्ष माधुरी सुतार, रयत शिक्षण संस्थान की जयश्री चौगुले सहित पूर्व नागरसेविका उपस्थित थे. हत्या हुई अक्षता अगास्कर और यशश्री शिंदे इन दोनों बहनों की इस मौके पर दोनों को श्रद्धांजलि दी गई।


जनता की सेवा में नाईक परिवार ट्वेंटी बाय फ़ॉर सेवन

कलाकार सिंधु नायर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि भारी बारिश के बावजूद जब उनके भाई संदीप नाईक हमें आमंत्रित करते हैं, तो हजारों बहनें शामिल होती हैं. अपनी बेटियों को लक्ष्मी, दुर्गा सरस्वती का आशीर्वाद दें.  यानी वे अपनी सुरक्षा खुद कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि युवा नेता संदीप नाईक के पास शहर के विकास के लिए एक दृष्टिकोण है और उनके प्रयासों से नवी मुंबई में अच्छी नागरिक और बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं. नवी मुंबई में वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं, युवा सभी खुश हैं. नवी मुंबई के वास्तुकारों का नाईक परिवार जनता की सेवा में ट्वेंटी बाय फ़ॉर सेवन है. उद्यमी पल्लवी गोवेकर ने कहा कि संदीप नाईक की गतिविधियों ने मुझे उद्यमी बनने में मदद की.  साहित्यकार अमरजा चव्हाण ने कहा कि आज के कार्यक्रमों में नारी शक्ति दिखी. महिला सुरक्षा सबकी जिम्मेदारी है.  हर माता-पिता से अपनी बेटियों को आत्मरक्षा का पाठ पढ़ाने का आह्वान करते हुए नाका कर्मियों ने बनाई पहली बिज राखी संदीप नाईक को बांधी।


Most Popular News of this Week

अमेरिकेतून राहुल गांधींची...

अमेरिकेतून राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना  उघड…राहुल गांधी याचं...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन पद विकतो!शिंदेसेना - भाजपचे गंभीर आरोपमुंबई।...

कांदा- सोयाबीन- धान...

कांदा- सोयाबीन- धान उत्पादकांना केंद्राचा दिलासादेवेंद्र फडणवीस यांनी...

आरक्षण संपवणारी योजना...

राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना अमेरिकेतून उघड…राहुल गांधी याचं...