हैडलाइन

लायंस क्लब ने किया मुंबई उपनगर के पत्रकारों को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित

मुंबई:कोरोना महामारी के बीच अपने जान की परवाह न करते हुए सक्रिय रहने वाले मुंबई उपनगर के पत्रकारों को  लायंस क्लब की ओर से कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। चेम्बूर आंबेडकर गार्डन के पास  इंटरनेशनल असोसिएशन्स ऑफ़ लायंस क्लब्स ने  यह  सम्मान किया . इस दौरान विभिन्न क्षेत्र के उन लोगों को भी सम्मानित किया गया जो लॉक डाउन की शुरुआत से ही जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं. 

लायन सरोज शर्मा के प्रयास से दी इंटरनेशनल असोसिएशन ऑफ़ लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 323 A2. के गवर्नर  लायन मानेश्वर नायक और लायन अरविंदर संधू ने पत्रकारों के साथ साथ पुलिस विभाग के लोग और सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लायन मजीत अब्रोल, लायंस क्लब ऑफ़ चेम्बूर के प्रेजिडेंट चेतन छेड़ा और मुंबई कांग्रेस सचिव लक्ष्मण कोठारी सहित अन्य वरिष्ठ लायंस  को भी कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया। 

पत्रकारों को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किये जाने पर मुंबई उपनगर पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद श्रीवास्तव और सेक्रेटरी मनोज कुलकर्णी ने लायंस क्लब का आभार व्यक्त किया। इस दौरान असोसिएशन के खजांची  सैयद एज़ाज़  तथा असोसिएशन के सदस्य  पत्रकार  आनंद पांडेय , प्रशांत बढे तथा आज तक के पत्रकार ऐज़ाज़ खान भी मौजूद थे जिनका सम्मान किया गया. वहीं सीईएन न्यूज़  के पत्रकार राज पांडेय ने कार्यक्रम को सफल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.


Most Popular News of this Week

कांदा- सोयाबीन- धान...

कांदा- सोयाबीन- धान उत्पादकांना केंद्राचा दिलासादेवेंद्र फडणवीस यांनी...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन पद विकतो!शिंदेसेना - भाजपचे गंभीर आरोपमुंबई।...