शिवसेना उपनेता सुबोध आचार्य ने किया फेनिक्सा रेस्टोरेंट का उद्घाटन

शिवसेना उपनेता सुबोध आचार्य ने किया फेनिक्सा रेस्टोरेंट का उद्घाटन 

मुंबई: स्वादिष्ट भोजन और बेहतर सेवा के लिये फेनिक्सा रेस्टोरेंट अपनी एक अलग पहचान बनाएगा ऐसा कहना था शिवसेना उपनेता और श्री सिद्धिविनायक मंदिर न्यास के ट्रस्टी सुबोध आचार्य का जिनके हाथों  बुधवार को इसका उद्घाटन किया गया.

चेंबूर के अमर  सिनेमा के पास शुरु हुए  फेनिक्सा रेस्टोरेंट के  छोटे स्वरूप में संपन्न इस उद्घाटन अवसर पर आचार्य ग्रुप के संदीप आचार्य, फेनिक्सा ग्रुप के सी एम डी देबू मंडल, पादरी बर्नार्ड नाडर, वरिष्ठ पत्रकार आनंद श्रीवास्तव, आई टी क्षेत्र की सुरेखा जाधव, योगेश जाधव सहित रेस्टोरेंट का स्टाफ मौजूद था.

गौरतलब है कि वर्ष 2020 में  प्रसिद्ध होटल व्यावसायी देबू मंडल द्वारा  होटल,  इवेंट और  कॉर्पोरेट पार्टी के आयोजन के उद्धेश्य से शुरू फेनिक्सा इंटीग्रेटेड सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के शुरू होने के कुछ ही दिनों के भीतर कोरोना का कहर पूरे विश्व में फैल गया था. तब इस ग्रुप का भी काम थम गया था. लेकिन अब जब सारा कुछ नॉर्मल हो गया तब इस ग्रुप ने 'फेनिक्सा मल्टी कुशन रेस्टोरेंट" के रूप में अपनी नयी पारी की शुरुआत की. वरिष्ठ पत्रकार आनंद श्रीवास्तव भी इस ग्रुप के सलाहकार के रूप मे जुड़े हैं साथ ही पब्लिसिटी और बिजनेस डेवेलपमेंट की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी उन्हीं के कंधों पर है.

शिवसेना उपनेता और चेंबूर के सुप्रसिद्ध सत्यभामा होटल के प्रमुख सुबोध आचार्य ने फेनिक्सा रेस्टोरेंट को शुरू करने के लिये जगह उपलब्ध करने के साथ साथ समय समय पर मार्गदर्शन भी किया. उद्घाटन के अवसर पर उन्होंने फेनिक्सा रेस्टोरेंट की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं.



Most Popular News of this Week

शनिवार को सजेगी हार्मनी...

शनिवार को सजेगी हार्मनी म्यूजिकल की मैफिलग्लोबलचक्र- संध्या...

सनातन संस्था द्वारा देशभर में...

सनातन संस्था द्वारा देशभर में 75 स्थानों पर ‘गुरुपूर्णिमा महोत्सव’...

आधुनिकतावादी एवं और...

हिंदू जनजागृति समिति और राष्ट्रीय वारकरी परिषद की पंढरपुर में...

कर्मचारियों के नाम पर गोल्ड...

कर्मचारियों के नाम पर गोल्ड लोन लेकर अनेको बैंकों के साथ लाखो की ठगी,नकली...

आवश्यक निर्माणों को मालिकाना...

आवश्यक निर्माणों को मालिकाना हक देकर नियमित किया जाए- विधायक गणेश नाईक की...

नवी मुंबई के अवैध स्कूलों पर 15...

नवी मुंबई के अवैध स्कूलों पर 15 करोड़ 54 लाख रुपये का जुर्माना नवी मुंबई। नवी...