हैडलाइन

सरकार जाने के बाद उबाठा हतप्रभ और बौखलाहट में है- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने की आलोचना

सरकार जाने के बाद उबाठा हतप्रभ और बौखलाहट में है- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने की आलोचना

आदित्य ठाकरे की उम्र हमारे राजनैतिक अनुभव से कम है

 हिंगोली। राज्य में सत्ता हस्तांतरण होने के बाद ठाकरे पिता और पुत्र हतप्रभता और बौखलाहट में हर किसी पर आरोप कर रहे है, ऐसे कड़े शब्दों में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदेजी ने आलोचना की।  मुख्यमंत्रीजी ने आदित्य ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि  आपकी उम्र उतनी नहीं है, जितना हमारा राजनीतिक अनुभव है, फिर भी आप आरोप लगा रहे हैं.

 मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदेजी हिंगोलीजी निर्वाचन क्षेत्र के महायुति उम्मीदवार बाबूराव कदमजी कोहलीकरजी के प्रचार के लिए हिंगोली जिले के वसमत में आयोजित एक बैठक में बोल रहे थे।

हिंगोली में बाबूराव कदमजी जैसे आम आदमी को हमने मौका दिया, यही वंदनीय बाळासाहेबजी की असली शिवसेना है। राज्य के विकास के लिए कई फैसले लिये गये। यह सरकार चौबीस घंटे काम कर रही है।'  राज्य के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि और बेमौसम बारिश का दौर जारी है।  मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदेजी ने कहा कि चुनाव होने के बावजूद किसानों को मुआवजा देने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश दे दिये गये हैं।  मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि सरकार ने अब तक मुआवजे के रूप में 15,000 करोड़ रुपये का भुगतान किया है और किसी भी किसान को अधर में नहीं छोड़ा जाएगा।

विपक्षियों की आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदेजज ने कहा कि जिनकी उतनी उम्र नहीं, वे बौखलाहट में हम पर आरोप लगा रहे हैं।  सत्ता खत्म होने से वे हतप्रभ हो गए हैं।  मुझे नीच कहा। एक किसान के बेटे को गाली दी।  यह मराठा समुदाय का अपमान है।  उन्होंने कहा कि समाज इसका जवाब मतपेटी के माध्यम से देगा।

संविधान बदल दिया जायेगा, ऐसी बातें फैलाई जा रही है।  मुख्यमंत्रीजी ने कहा कि संविधान को कोई नहीं बदल सकता।  कांग्रेस ने बाबासाहेबजी का अपमान किया।  उनको चुनाव में पराजित किया।  इसलिए, कांग्रेस को डॉ. बाबासाहेब अंबेडकरजी का नाम लेने का कोई अधिकार नहीं है।  उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों ने मराठा आंदोलन को मौन जुलूस कहकर उपहास उड़ाया था, वे महाविकास अघाड़ी में हैं।  हालांकि, मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि हमने मराठा समुदाय को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है और हम इसे कानून के दायरे में बनाए रखेंगे।


 सरकार हर समुदाय को साथ लेकर चल रही है

 विपक्ष द्वारा मुस्लिम समुदाय को आतंकित किया जा रहा है। लेकिन मेरे कई मुस्लिम कार्यकर्ता मेरे दिल के बहुत करीब है।  मेरी कार का ड्राइवर मुस्लिम है।  केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मुसलमानों को मिलते है। कांग्रेस ने मुसलमानों और दलितों को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया।  हम हर समुदाय को साथ मे लेकर हर्ष और उल्हास के साथ आगे बढ़ रहे हैं।


Most Popular News of this Week

अमेरिकेतून राहुल गांधींची...

अमेरिकेतून राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना  उघड…राहुल गांधी याचं...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन पद विकतो!शिंदेसेना - भाजपचे गंभीर आरोपमुंबई।...

कांदा- सोयाबीन- धान...

कांदा- सोयाबीन- धान उत्पादकांना केंद्राचा दिलासादेवेंद्र फडणवीस यांनी...

आरक्षण संपवणारी योजना...

राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना अमेरिकेतून उघड…राहुल गांधी याचं...