हैडलाइन

अपने मूलुक में भी केसरिया फहराने मुंबई के भाजपाई यूपी पहुँचे

अपने मूलुक में भी केसरिया फहराने मुंबई के भाजपाई यूपी पहुँचे 

●ग्लोबल चक्र न्यूज 

मुंबई:  दुर्गाकुंड,शीतलामाता और विंध्याचलपुरी को केसरिया रंग में रंगने के लिए मुंबापुरी के भाजपाई उत्तरप्रदेश पहुँच गये हैं, यह जानकर भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्र ने दी.  उन्होंने बताया कि वाराणसी और भदोही संत रविदास नगर में प्रचार करने श्री मिश्र के अलावा बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं का जत्था मंगलवार को मुंबई से यहाँ पहुँचा। मिश्र के अनुसार नये भारत के निर्माण को सपोर्ट करने मुंबई से हम लोग आये हैं वोट कराने व जो यहाँ के मतदाता हैं वे सब वोट करने आये हैं। 

           'कभी रोज़गार की तलाश में हमारे पुरखे यूपी से मुंबई, चेन्नई और कोलकाता जैसे महानगरों में गये। प्रतिभाओं का सतत पलायन होता रहा' ऐसा कहते हुए मुंबई के भाजपा नेता अमरजीत मिश्र बताते हैं कि पूर्वांचल सदियों से बदहाल रहा और पूर्वांचल के नेता देश भर की राजनीति करने का मुग़ालता पालते रहे। पर आज योगी आदित्यनाथ जैसे सूबे के मुखिया हैं जिन्होंने यूपी का चेहरा बदल दिया। 

            चौरींबाजार में भाजपा प्रत्याशी डॉ विनोद बिंद के समर्थन में जनसंपर्क करने के बाद फडणवीस सरकार में फ़िल्मसिटी के उपाध्यक्ष रहे अमरजीत मिश्र ने कहा कि २०१७ के पहले के बारे में लोगों का अलग मत था। आज योगी के नेतृत्व में विकास के मामले में यूपी दुनिया के साथ कदमताल कर रही है। यह सुखद स्थिति है। हम तो मोदी व योगी के योगदान के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने पूर्वांचल के चुनाव में आये हैं। 

         भाजपा नेता ने कहा कि उत्तरप्रदेश जातिवाद के मकड़जाल से निकल कर विकास के हाई वे पर आया है। अब यह जातिवाद व परिवारवाद की संकीर्ण सोच में फँसनेवाला नहीं है। इन दोनों लड़कों की नौटंकी में यूपी के लोगों को कोई रस नहीं।यूपी के लोगों की सोच भी आत्मनिर्भर हो गई है। श्री मिश्र के साथ भाजपा नेता शशीधर शुक्ला, चंद्रप्रकाश मिश्रा, कृष्णा मिश्रा, वसई विरार भाजपा उत्तरभारतीय मोर्चा के अध्यक्ष जयप्रकाश पांडेय, पुणे से प्रदेश उत्तरभारतीय मोर्चा के सुनील गुप्ता, आनंद यादव , एल बी सिंह , रवि सिंह समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पूर्वांचल पहुँचे।


Most Popular News of this Week

महाराष्ट्रातील महिलांवरील...

महाराष्ट्रातील महिलांवरील गुन्ह्याचे प्रमाण: MVA आणि महायुती युगामध्ये...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत...

"संविधान जागर यात्रा 2024: मजबूत लोकशाहीच्या दिशेने"आपल्या देशात संविधान लागू...

"संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त...

 "संविधान जागर यात्रा 2024: सशक्त नागरिकता की एक नई शुरुआत"?मुंबई। अपने देश...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे...

राज्यात कायदा सुव्यवस्थेचे तीनतेरा, गृहमंत्री फडणवीसांचा राजीनामा घ्या, DGP...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या...

धार्मिक तेढ निर्माण करणाऱ्या नितेश राणेंवर फक्त गुन्हे दाखल करून चालणार...