भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स : डा दिनेश शर्मा

भ्रष्टाचार  पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स : डा दिनेश शर्मा 

विपक्ष को  लूट खसोट के लिए चाहिए देश की सत्ता 

राकापा प्रमुख बताएं कि  भ्रष्टाचार के आरोपी केजरीवाल और सोरेन से क्यों है हमदर्दी 

कांग्रेसियों को भी नांपसद है राहुल की मोहब्बत की दुकान के नफरती पकवान 


हार के डर से कांग्रेसी वापस कर रहे हैं टिकट 

सनातन को अपमानित करने वालों को पुरुस्कृत करने जा रहा है इंडी अलायन्स 

 कांग्रेसी शासनकाल में कसाब को बिरयानी खिलाने वाली कांग्रेस  का पाकिस्तान प्रेम जारी 


मुम्बई। भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि  भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से इंडी अलायन्स बिलबिला रहा है।  अलायन्स की पार्टियां  जनता के पैसों की लूट करने वालों के लिए वोट मांग रही हैं । इन्हें सत्ता जनकल्याण के लिए नहीं बल्कि लूट खसोट के लिए चाहिए । इसके विपरीत  प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी ने देश में भ्रष्टाचार के सभी रास्ते बन्द कर दिए है।  भाजपा के लिए सत्ता राष्ट्र निर्माण का माध्यम है।  विपक्षी गठबंधन के  नेता भ्रष्टाचारियों की गिरफ्तारी को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। महाराष्ट्र में तो राकापा के शरद पवार जी केजरीवाल और सोरेन की  खुली तरफ़दारी कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि  जनता के पैसे की लूट करने वालों से उन्हें काफी  हमदर्दी है । अब शरद पवार को बताना चाहिये कि सोरेन और  केजरीवाल से उन्हें  इतनी सहानुभूति  क्यों है ।  
पवार के एजेन्सियों के दुरुपयोग के आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि करप्शन करने वाले अपने बचाव के लिए इस प्रकार की बाते करते हैं। सभी एजेन्सियां स्वतंत्र रूप से कार्य कर रही है। 
पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के देश विरोधी रवैये के चलते जिस तेजी से उसके  नेता पार्टी को बाय बाय कर रहे हैं  उससे लगता है कि  जल्द ही राहुल गांधी को खुद ही पार्टी कार्यालय में ताला लगाना पड़ेगा। उनका कहना था कि कंाग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की मोहब्बत की दुकान के नफऱत भरे पकवान अब कांग्रेस के लोगों को भी  पसंद नहीं आ रहे हैं। किसी भी देशभक्त को कांग्रेस की वर्तमान सोंच किसी भी सूरत में पसंद नही आ सकती है।  इसलिए ही उसके नेता पार्टी छोड रहे हैं। हाल ये है की कांग्रेस को चुनाव के लिए प्रत्याशी खोजने में कड़ी मेहनत  करने पड़ रही है।  कुछ लोगों को जैसे तैसे जब  टिकट दिया गया  तो वो उसे लौटा रहे हैं क्योंकि पार्टी की हार साफ़ दिख रही है । 
डा शर्मा ने कहा कि तामिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र स्टालिन के उपमुख्यमंत्री बनाने की बात चल रही है । इससे  साफ है कि  इंडी अलायन्स सनातन को अपमानित करने वालों को महिमांडित करने के साथ पुरस्कृत करने जा रहा है।  सनातन के प्रति स्टालिन की नफऱत पहले ही जनता के सामने आ चुकी है।  असल में सनातन और हिन्दुत्व का विरोधी तथा वर्ग विशेष का तुष्टीकरण ही उनका एकमात्र एजेन्डा है। चुनाव में विपक्ष को सनातन और बहुसंख्यकों के विरोध की भारी कीमत चुकानी पडेगी।   
महाराष्ट्र विधान सभा में नेता विरोधी दल एवं कांग्रेस नेता  विजय वाडेट्टीवर के कसाब ने हेमंत करकरे की हत्या नहीं की वाले बयान को राष्ट्र विरोधी करार करते हुए उन्होंने कहा कि  ऐसा कहकर उन्होंने कांग्रेस के आतंकियों और पाकिस्तान के प्रति प्रेम को फिर उजागर कर दिया है । ऐसा लगता है की कांग्रेस के नेता राहुल की पाकिस्तान में जो लोकप्रियता है उसका कर्ज कांग्रेस के नेता उतार रहे है। वे ऐसा कहकर भारत की आर्थिक राजधानी पर हुए सबसे बड़े आतंकी हमले के गुनहगार पाकिस्तान को क्लीनचिट देने का प्रयास कर रहे है।  कसाब को बिरयानी खिलाने वाली  कांग्रेस का पाकिस्तान से  प्रेम जारी  है तथा खत्म होने  का नाम नहीं ले रहा है । भाजपा देश के साथ ग़द्दारी बर्दाश्त नहीं करेगी । मोदी सरकार  आतंकियों के प्रति सख्त रूख रखती  है और आतंकी वारदातों का पाकिस्तान में घुसकर बदला लेती है । उनका कहना था कि  पाकिस्तान की वकालत करने वालों को देश में रहने का कोई हक नहीं है.भद्री महल, फोर्ट, मुंबई में बोहरा समाज के विश्व प्रसिद्ध धर्मगुरू आ सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन जी के भाई कायद जौहर साहेब एवं सैयदना के सुपुत्र हुसै एवं बोहरा समाज के संभ्रांत प्रतिनिधियों से केंद्रीय मंत्री किरन रिजेजू के साथ भेंट कर महायुति के प्रत्याशियों को विजई बनाने हेतु समर्थन मांगा।

इस अवसर पर मुंबई महानगर के महामंत्री संजय उपाध्याय, भाजपा प्रत्याशी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता उज्ज्वल निकम, एवं भाजपा प्रत्याशी यामिनी जाधव, भाजपा महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश ठाकुर, भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता  साइना एन.सी. आदि उपस्थित रहे।


Most Popular News of this Week

वर्षा गायकवाड यांच्या...

मुंबईची लूट थांबवण्यासाठी इंडिया आघाडीला बहुमताने  विजयी करा – वर्षा...

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए...

ठाणे का गढ़ बरकरार रखने के लिए मिसेस मुख्यमंत्री भी प्रचार मैदान मेंनवी...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर...

एमएनएस के साथ गठबंधन कर बीजेपी ने गरीब उत्तर भारतीयों के जख्मों पर नमक...

अनिल देसाई यांच्या...

अनिल देसाई यांच्या प्रचारार्थ चेंबूर च्या रस्त्यावर शिवसेना सचिव आदेश...

मुलुंडमध्ये लवकरच...

मुलुंडमध्ये लवकरच न्यायालयाची नवीन इमारत बनणारकोटेचा यांनी...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार...

वाशीगांव और सानपाड़ा-सोनखार प्रभाग में भाजपा का मार्गदर्शन बैठक संपन्ननवी...