मिहिर कोटेचा रिकॉर्ड तोड़ अंतर से जीतेंगे- मनसे प्रमुख राज ठाकरे का विश्वास

मिहिर कोटेचा रिकॉर्ड तोड़ अंतर से जीतेंगे- मनसे प्रमुख राज ठाकरे का विश्वास

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे उतरे मिहीर कोटेचा के लिए मैदान में



मुंबई। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने भाजपा महायुती के उत्तर पूर्व मुंबई उम्मीदवार विधायक मिहिर कोटेचा के लिए प्रचार करने के लिए शनिवार को उत्तर पूर्व मुंबई का दौरा किये.  घाटकोपर, विक्रोली और भांडुप में राज ठाकरे ने मनसे पदाधिकारियों से महायुती के प्रचार अभियान का जायजा लिया और अगले दो दिनों की रणनीति पर मार्गदर्शन दिया.  मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने विश्वास जताया कि महायुति उम्मीदवार मिहिर कोटेचा इस चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ अंतर से जीतेंगे।

इस दौरे के दौरान राज ठाकरे ने मनसे पदाधिकारियों से प्रचार अभियान की समीक्षा करने के बाद विश्वास जताया कि महायुति के उम्मीदवार मिहिर कोटेचा रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीतेंगे.  राज ठाकरे ने मनसे पदाधिकारियों को उसी गति को बनाए रखने का भी आदेश दिया, जिसके साथ मनसे ने पिछले दो महीनों से कोटेचा के लिए अभियान चलाया था. इस दौरे में मनसे नेता नितिन सरदेसाई, अविनाश अभ्यंकर, रीता गुप्ता, शिरीष सावंत और अन्य प्रमुख पदाधिकारी शामिल हुए।

ठाकरे ने शनिवार को घाटकोपर पश्चिम के भटवाड़ी के गणेश मंदिर का दौरा करके कोटेचा के अभियान की शुरुआत की.  उनके साथ कोटेचा और मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार भी थे.  राज ठाकरे ने गणराया से विकसित भारत के लिए महायुति के उम्मीदवारों को जिताने का आग्रह किया.  शेलार ने कहा, मनसे अध्यक्ष ने स्थानीय नागरिकों से बातचीत की और उनसे कोटेचा को बड़े अंतर से जीतने का आग्रह किया।

कोटेचा ने मनसे कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की.  मनसे ने बार-बार महायुती के सहयोगियों का समर्थन और सहयोग किया है. मैं चुनाव अभियान के दौरान उनके समर्थन के लिए उनका और उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं. कोटेचा ने 20 मई को हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा करने की भी अपील की।


वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने भी शनिवार सुबह भांडुप (पश्चिम) से कोटेचा के लिए प्रचार किया.  “स्थानीय कोंकणियों का उत्साह आश्चर्यजनक था.  लोग अपने प्रिय नेता, कोंकण पुत्र राणे को देखने और मुझे आशीर्वाद देने के लिए उमड़ पड़े.  कोटेचा ने कहा कि इतनी गर्मी में लोगों की संख्या और उनका उत्साह साफ संकेत दे रहा है कि उन्होंने विकसित भारत के लिए मोदी को वोट देने का फैसला कर लिया है।


Most Popular News of this Week

शनिवार को सजेगी हार्मनी...

शनिवार को सजेगी हार्मनी म्यूजिकल की मैफिलग्लोबलचक्र- संध्या...

सनातन संस्था द्वारा देशभर में...

सनातन संस्था द्वारा देशभर में 75 स्थानों पर ‘गुरुपूर्णिमा महोत्सव’...

आधुनिकतावादी एवं और...

हिंदू जनजागृति समिति और राष्ट्रीय वारकरी परिषद की पंढरपुर में...

कर्मचारियों के नाम पर गोल्ड...

कर्मचारियों के नाम पर गोल्ड लोन लेकर अनेको बैंकों के साथ लाखो की ठगी,नकली...

आवश्यक निर्माणों को मालिकाना...

आवश्यक निर्माणों को मालिकाना हक देकर नियमित किया जाए- विधायक गणेश नाईक की...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को दि जन्मदिन की...