हैडलाइन

सांसद मनोज कोटक द्वारा वेक्सीन और कोरोना की दवाइयों के उत्पादन हेतु पुणे स्थित हिंदुस्तान एंटीबायोटिक्स लि. के साथ हुई एक महत्वपूर्ण बैठक


आज कोरोनाकाल मे जहाँ एक तरफ कोविड की वेक्सीन और दवाइयों के मामले में लोग परेशान है वहीं दूसरी तरफ वेक्सीन और कोविड की दवाइयां लोगों को आसानी से प्राप्त हो इस दिशा में ईशान्य मुंबई के सांसद मनोज कोटक लगातार प्रयत्नशील है।


इसी विषय को लेकर सांसद मनोज कोटक ने कोविड वैक्सीन के साथ साथ रेमेडिसीविर और ब्लैक फंगस की दवाइयों का उत्पादन शुरू करने के लिए हिंदुस्तान एंटीबायोटिक्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर नीरजा सराफ के साथ आज पुणे में एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में भोसरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेश लांडगे भी उपस्थित थे।


कोविड वेक्सीन और दवाइयों के उत्पादन के चलते हुई इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान  केंद्रीय रसायन  और उर्वरक राज्य   मंत्री मनसुख मंडाविया और  आईएएस  जेएस एच.के. हज़ोन के साथ टेलीफोन पर चर्चा भी की गई। इस विषय मे सांसद मनोज कोटक ने कहा कि, 'हिंदुस्तान एंटीबायोटिक्स लिमिटेड द्वारा दिए गए प्रस्ताव के लिए आवश्यक सभी बुनियादी सुविधाओं को दिलाने का कार्य करेंगे ताकि जल्दी से इसे कार्यान्वित करके लोगों को तत्काल राहत दिला सके।


यहाँ गौरतलब है कि सांसद मनोज कोटक हिंदुस्तान एंटीबायोटिक्स मजदूर संघ HAMS के अध्यक्ष भी है, और आज कोविड वेक्सीन और दवाइयों के उत्पादन के विषय में उन्होंने HAMS के बतौर अध्यक्ष हिंदुस्तान एंटीबायोटिक्स लि. के अधिकारियों से बैठक की थी।


Most Popular News of this Week

सोशिल मीडिया पर अंजान महिला...

सोशिल मीडिया पर अंजान महिला से बात करना पड़ा महंगा, 1 करोड़ 22 लाख की ठगीपनवेल।...

मुकेश अंबानी ने श्री...

मुकेश अंबानी ने श्री सिद्धिविनायक बाप्पा का लिया दर्शन●कपिलदेव...

नवी मुंबई में धूमधाम से किया...

नवी मुंबई में धूमधाम से किया गया नए वर्ष का स्वागत,जगह जगह निकाली गई...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों...

भाजपा का संकल्प अगले 5 वर्षों तक मुफ्त राशन, गैस कनेक्‍शन और PM सूर्य घर से...

पनवेल इलाके में मानसून पूर्व...

पनवेल इलाके में मानसून पूर्व नालों की सफाई शुरू,आयुक्त डॉ.प्रशांत रसाल ने...

पेट केयर सेंटर में कुत्तों की...

पेट केयर सेंटर में कुत्तों की पिटाई, मामला दर्जनवी मुंबई। मानवता शर्मसार...