हैडलाइन

उपनगर पत्रकार एसोसिएशन की पहल पर चेंबूर के सुराणा हॉस्पिटल ने किया पत्रकारों का टीकाकरण

 उपनगर पत्रकार एसोसिएशन की पहल पर हुआ चेंबूर के सुराणा हॉस्पिटल ने किया पत्रकारों का टीकाकरण 


मुंबई: कोरोना संक्रमण के बीच अपनी जान जोखिम में डाल कर फील्ड पर रहने वाले पत्रकारों को अभी तक फ्रंट लाइन वर्कर का दर्जा नहीं मिला है जिसके चलते पत्रकारों का टीकाकरण नहीं हो पा रहा है. जबकि लगातार पत्रकार कोरोना संक्रमण का शिकार होते जा रहे हैं. ऐसे में कुछ निजी अस्पतालों ने आगे बढ़ कर मुंबई के पत्रकारों के मुफ्त टीकाकरण करने का संकल्प लिया जिनमे से एक है चेंबूर का सुराणा सेठिया हॉस्पिटल. इसके प्रमुख प्रिंस सुराणा  और उपनगर पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारी व  संयोजक टीवी 9 के पत्रकार आनंद पांडे  की पहल पर कई पत्रकारों को वैक्सीन दी गयी।  


मुंबई उपनगर में फील्ड पर सक्रीय रहने वाले पत्रकारों के लिए उपनगर पत्रकार असोसिएशन ने सुराणा सेठिया अस्पताल की मदद से कोविड वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया। जिसके लिए  50 पत्रकारों ने  अपना नाम रजिस्टर्ड किया । 


पत्रकारों के लिए मुफ्त  वैक्सीन उपलब्ध करने पर  उपनगर पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सुराणा अस्पताल के प्रमुख प्रिंस सुराणा को गुलदस्ता देकर उनका धन्यवाद अदा किया।

इस कोविड वैक्सीनेशन कैम्प में वरिष्ठ पत्रकार ज़ी न्यूज़ के प्रशांत अंकुशराव ,  वरिष्ठ पत्रकार  मुश्ताक़ खान, न्यूज़ नेशन के  पंकज गुप्ता इंडिया टीवी के अतुल सिंह, एबीपी न्यूज़ की नेहा सावंत, एबीपी के मनोज जायसवाल, लोकसत्ता के समीर करणुक, लोकमत के ओमकार गावंड, इंडिया टीवी के हर्षद गोरखा, युवा पत्रकार आर्य अंकुशराव  इत्यादि पत्रकार मौजूद रहे।

उपनगर पत्रकार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष सैयद एजाज ने लोगों का स्वागत किया तो वहीं संस्था के अध्यक्ष आनंद श्रीवास्तव ने आभार व्यक्त किया।


Most Popular News of this Week

हमारे पास मोदी है, विश्वास का...

हमारे पास मोदी है, विश्वास का दुसरा नाम मोदी गॅरंटी!मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे...

मुलुंडमध्ये जिल्हा क्रीडा...

मुलुंडमध्ये जिल्हा क्रीडा संकुल उभारणार- 7510 चौरस मीटरचे दोन भूखंड...

सत्ता परिवर्तन के...

सत्ता परिवर्तन के पूर्वानुमान के कारण टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने भारत...

एक्सप्रेस-वे पर पुलिस अधिकारी...

एक्सप्रेस-वे पर पुलिस अधिकारी की मौतपनवेल। मुंबई पुलिस बल में कार्यरत 55...

संविधान बचाव नाम से विरोधियों...

संविधान बचाव नाम से विरोधियों ने प्रचार के वैचारिक स्तर को नीचे लाया- सुनिल...

अधिक कमाने के चक्कर मे गए दो...

अधिक कमाने के चक्कर मे गए दो लोगो के 37 लाखनवी मुंबई। शेयर मार्केट और टास्क के...