हैडलाइन

अपमान करना है तो हमारे द्वारा बनाये गए अटल सेतु से मत जाओ, बोट से जाओ- सामंत की उद्धव ठाकरे पर आलोचना

अपमान करना है तो हमारे द्वारा बनाये गए अटल सेतु से मत जाओ, बोट से जाओ- सामंत की उद्धव ठाकरे पर आलोचना



पनवेल: उरन की सभा के लिए अटल सेतु से आये और अपमान कर गये. अपमान करना होगा तो हमारे द्वारा बनाये गए सड़क अटल सेतु से मत आना. समुद्री मार्ग से आओ, ऐसी मजाकिया टिप्पणी  उद्योग मंत्री एंव रायगढ़ के पालक मंत्री उदय सामंत ने महा विकास अघाड़ी नेता एंव उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना सभा के दौरान किये। 

 
उद्योग मंत्री एवं रायगढ़ के पालक मंत्री उदय सामंत की उपस्थिति में रविवार को जेएनपीए के बहुउद्देशीय हॉल में मावल लोकसभा के उरण विधानसभा क्षेत्र के महायुति के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी. सभा का मार्गदर्शन करते हुए पालक मंत्री उदय सामंत ने अप्रत्यक्ष रूप से उद्धव ठाकरे और महाविकास अघाड़ी के नेताओं की आलोचना किये. 4 फरवरी को उरण में आयोजित महाविकास आघाड़ी की बैठक में उद्धव ठाकरे ने भाजपा एंव शिंदे गुट पर किये गए आलोचना का धागा पकड़कर उदय सामंत ने भाजपा आघाड़ी केंद्र और राज्य सरकार द्वारा बनाई अटल सेतु से आकर अपमान करना होगा तो हमारे द्वारा बनाये गए रास्ते से मत जाओ समुद्री मार्ग से नाव से आओ ऐसी आलोचना किये।

किसानों के साथ नहीं होगा अन्याय! 

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सरकार रायगढ़ में किसानों के साथ अन्याय करने वाला कोई निर्णय नहीं लेगी.  नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए दिवंगत सांसद दि.बा. पाटिल का नाम देने की मांग को लेकर विरोधियों ने सत्ता पक्ष को घेरे में ले रखा है.  इस अवसर पर सांसद श्रीरंग बारने, भाजपा विधायक महेश बाल्दी, प्रशांत ठाकुर, पूर्व सांसद रामशेठ ठाकुर, आरपीआई जिला अध्यक्ष नरेंद्र गायकवाड़, राकांपा महिला जिला अध्यक्ष उमा मुंडे, अतुल पाटिल ने भी संबोधित किया।


Most Popular News of this Week

अमेरिकेतून राहुल गांधींची...

अमेरिकेतून राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना  उघड…राहुल गांधी याचं...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन...

उद्धव ठाकरेंचा पीए पैसे घेऊन पद विकतो!शिंदेसेना - भाजपचे गंभीर आरोपमुंबई।...

कांदा- सोयाबीन- धान...

कांदा- सोयाबीन- धान उत्पादकांना केंद्राचा दिलासादेवेंद्र फडणवीस यांनी...

आरक्षण संपवणारी योजना...

राहुल गांधींची आरक्षण संपवणारी योजना अमेरिकेतून उघड…राहुल गांधी याचं...