रामदास आठवले ने पियुष गोयल को जिताने की अपील की

रामदास आठवले ने पियुष गोयल को जिताने की अपील की

मुंबई: हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने अभी तक देश के लिए जो भी किया है, वह तो केवल एक झलक मात्र है। मोदी 2024 लोकसभा चुनाव में चार सौ से अधिक संख्या पार कर तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने के बाद अपने असली रंग में आयेगें।

केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री और आर.पी.आई.(आठवले) के संस्थापक/अध्यक्ष रामदास आठवले उत्तर मुंबई लोकसभा महायुति के उम्मीदवार पियुष गोयल के चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उत्तर मुंबई जिला आरपीआई (आठवले) के तरुण तड़फदार अध्यक्ष रमेश गायकवाड ने कांदीवली(प) सुमन गार्डन पार्टी हाल गणेश चौक चारकोप में इस चुनावी सभा का आयोजन किया था।

आठवले ने अपने चुनावी भाषण में यह भी कहा कि "इस लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी की गाड़ी को ओवर टेक करने वाला कोई नेता भाजपा के किसी भी विरोधी पार्टी के पास नही है।मोदी तो विकास पुरुष हैं।देश की आज़ादी के 70 सालों में जो विकास कार्य कांग्रेस नही कर सकी उसको मोदी ने केवल 10 सालों में ही कर दिखाया है। पियुष गोयल उत्तर मुंबई लोकसभा महायुति के सबसे ईमानदार और कर्मठ उम्मीदवार हैं। इनको ही विजयश्री का ताज़ पहनाना है।" सभा में उम्मीदवार पियुष गोयल,सांसद गोपाल शेट्टी,विधायक योगेश सागर,विधायक् भाई गिरकर,महाराष्ट्र महासचिव गौतम सोनावणे ने भी अपने विचार रखा। जयंतीभाई गाडा (गुजराती सेल मुंबई अध्यक्ष) कमलेश यादव, सिद्धार्थ कसारे, विवेक पवार, एडवोकेट अभया सोनावणे, हरिहर यादव,उषा रमालू,अनिल कांबले,ओमप्रकाश यादव,तालुका अध्यक्ष जगदीश झालते,संदीप शिंदे,दिलीप कांबले,अशोक कांबले,सुनील गमरे के अलावा महायुति के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता सभा में शामिल थे।

समापन पर रमेश गायकवाड और उनके पदाधिकारियों ने सभी नेताओं को पुष्पहार देकर उन्हें सम्मानित किया।

सभा का संचालन और आभार प्रदर्शन रमेश गायकवाड ने किया।


Most Popular News of this Week

शिवसेनेत २६०० हून अधिक...

शिवसेनेत २६०० हून अधिक महिलांचा प्रवेश, लाडकी बहीण योजनेने दिला...

राजनीतिक दलों के दबाव के कारण...

राजनीतिक दलों के दबाव के कारण अनाधिकृत विज्ञापनों पर कार्रवाई करने से मनपा...

नेरुल पुनर्निर्माण भवन के...

नेरुल पुनर्निर्माण भवन के मॉडल फ्लैट का विधायक नाईक के हाथों शुभारंभ नवी...

आत्महत्या के लिए मजबूर करने...

आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले पती सहित ससुराल वालों पर मामला दर्ज,कार के...

एनएमएमटी बस से यात्रा करने...

एनएमएमटी बस से यात्रा करने वाली महिलाओं को टिकट दर में 50% की छूटनवी मुंबई।...

वेतन मांगने पर मजदूर पर वार 

वेतन मांगने पर मजदूर पर वार पनवेल। गांव जाने के कारण भंगार दुकान पर काम...